वीडियो: आपराधिक घटनाओं से दहला बक्सर, सोमेश्वर स्थान में चली गोलियां, बाबा नगर तथा कुकढ़ा में लाशें मिलने से सनसनी ..

दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड गोलियां चलाई गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में घटना की सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच की. 

 


- घटनाओं की जांच करने के लिए स्वयं ही निकल गए हैं एसडीपीओ गोरख राम
- युवक के शव का कराया जा रहा है पोस्टमार्टम, युवती की नहीं हो सकी है पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर सोमवार की सुबह जिले में कई आपराधिक घटनाओं का गवाह बनी. अहले सुबह तकरीबन 5:30 नगर के सोमेश्वर स्थान में मामूली विवाद को लेकर दहशत फैलाने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां चलाई गई. वहीं, दूसरी तरफ नगर के बाबा नगर इलाके(मुफ्फसिल थाना क्षेत्र) में नेहरु नगर निवासी एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसी बीच सूचना मिली कि, इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा गांव के समीप एक 20 वर्षीय अज्ञात युवती की लाश भी बरामद की गई है. पुलिस घटनाओं के अनुसंधान में जुट गई है वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

घटनाओं के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 5:30 बजे नगर थाना क्षेत्र के सोमेश्वर स्थान मोहल्ले में दौड़ की प्रैक्टिस करने गए कुछ युवाओं के द्वारा सड़क पर टहल रही स्थानीय महिला के साथ अभद्रता की गई, जिस पर महिला ने भी प्रतिकार किया. बाद में मामला तूल पकड़ने लगा और काफी संख्या में युवक महिला के दरवाजे पर पहुंचे जिसके बाद युवकों का दुस्साहस देखकर दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड गोलियां चलाई गई. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में घटना की सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच की. फिलहाल मामले में पुलिस को कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. उधर, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबा नगर इलाके में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिली. युवक की पहचान नेहरु नगर के रहने वाले पवन कुमार के रूप में की गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक नशा आदि करते थे. हालांकि, उनकी मृत्यु किन परिस्थितियों में हुई यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा. तीसरी घटना इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा पंचायत की है जहाँ हाई स्कूल के उत्तर चौसा रोड के किनारे एक अज्ञात युवती की लाश फेंकी मिली है. युवती की उम्र तकरीबन 20 वर्ष बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाने की पुलिस पहुंच गई है तथा आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है.

उधर, सभी घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ गोरख राम तुरंत ही एक्टिव हो गए. उन्होंने बताया कि, सोमेश्वर स्थान मोहल्ले के घटना की जानकारी ली जा रही है. वहीं, पोस्टमार्टम हाउस वह स्वयं पहुंच गए तथा उन्होंने अपने मातहतों से पूछताछ कर जानकारी ली. इसके साथ ही वह इटाढ़ी भी निकल गए जहां वह युवती की लाश मामले की जांच करेंगे.
वीडियो:














Post a Comment

0 Comments