रेडक्रॉस ने जनसेवा में समर्पित किया फ्रीजर कॉफीन ..

भारतीय राजस्व सेवा के पदाधिकारी तथा बक्सर निवासी अजय कुमार केशरी के द्वारा अपने दिवंगत पिता- स्व. वंशरोपण प्रसाद केसरी की स्मृति में एक फ्रीज़र कॉफीन रेडक्रॉस के माध्यम से जनता की सेवा में समर्पित किया गया. मौके पर सोसायटी के तमाम पदाधिकारी एवं नगर के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे. इसी दौरान माँ शिवरात्रि फाउंडेशन के द्वारा सोसाइटी को पॉली क्लिनिक के लिए एक डेंटल चेयर और दंत चिकित्सा से संबंधित उपकरण प्रदान किए गए. 

- डेंटल चेयर और दंत चिकित्सा संबंधित उपकरण भी किए गए प्रदान
- नेत्र रोगियों का 15 सौ रुपये में होगा ऑपरेशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेडक्रॉस के पॉलीक्लिनिक में आयोजित एक सादे समारोह में भारतीय राजस्व सेवा के पदाधिकारी तथा बक्सर निवासी अजय कुमार केशरी के द्वारा अपने दिवंगत पिता- स्व. वंशरोपण प्रसाद केसरी की स्मृति में एक फ्रीज़र कॉफीन रेडक्रॉस के माध्यम से जनता की सेवा में समर्पित किया गया. मौके पर सोसायटी के तमाम पदाधिकारी एवं नगर के कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे. इसी दौरान माँ शिवरात्रि फाउंडेशन के द्वारा सोसाइटी को पॉली क्लिनिक के लिए एक डेंटल चेयर और दंत चिकित्सा से संबंधित उपकरण प्रदान किए गए. इस दौरान बताया गया कि, 15 सौ रुपये में ही पटना के प्रसिद्ध चिकित्सक के द्वारा लेंस लगाकर मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराया जा सकता है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता रेडक्रॉस के चेयरमैन डॉ.आशुतोष कुमार सिंह के द्वारा की गई. जबकि, मंच संचालन वाइस चेयरमैन डॉ. शशांक शेखर के द्वारा किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में सुनील केशरी उपस्थित रहे, जिनका रेडक्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण तिवारी के द्वारा पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया गया.कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने कहा कि, रेडक्रॉस सदैव जन सहयोग के द्वारा पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर रहती है. सभी ने जनसेवा के लिए प्रदत इन उपहारों के लिए दानदाताओं का आभार व्यक्त किया. 

मौके पर रेडक्रॉस के राज्य कोषाध्यक्ष दिनेश जायसवाल, आइएमए के सचिव डॉ. वी.के. सिंह, प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर तनवीर फरीदी, रेडक्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी ने सभा के समक्ष अपने विचार रखें. इस दौरान रेडक्रॉस के कोषाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, आपदा डॉ. हनुमान प्रसाद अग्रवाल, राजर्षि राय, अमरनाथ ओझा, सुरेश संगम, प्रमोद अग्रवाल, सत्यदेव प्रसाद, अश्विनी कुमार वर्मा, अभिषेक प्रताप सिंह, डॉ. सत्य प्रकाश, डॉ. अखलाक अहमद, गोविंद जायसवाल, पप्पू राय आदि उपस्थित रहे.

















Post a Comment

0 Comments