जिले में तीन घंटे के लिए खोले जाएंगे स्कूल ..

इस दौरान 9 वीं से 12वीं तक के बच्चे सिलेबस से संबंधित अपनी शंका समाधान के लिए स्कूल आ सकेंगे. लेकिन, बच्चों को स्कूल आने के लिए अपने अभिभावकों से इजाजत लेनी होगी स्कूल प्रबंधन भी सुनिश्चित करेंगे कि बच्चों के अभिभावकों ने सहमति दे दी है.


- अभिभावकों की सहमति के बाद ही विद्यालय में आ सकेंगे बच्चे
- कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बरतने होंगे सभी एहतियात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण को लेकर पिछले छह महीने से भी ज्यादा समय से बंद स्कूलों को अब खोला जा सकेगा. सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन में यह स्पष्ट कर दिया गया है कि, नौवीं से बारहवीं तक के बच्चे स्कूल में आएंगे. इस गाइडलाइन के आलोक में जिला पदाधिकारी अमन समीर ने भी जिले में तीन घंटे तक के लिए स्कूल खोलने की अनुमति दे दी है. इस दौरान 9 वीं से 12वीं तक के बच्चे सिलेबस से संबंधित अपनी शंका समाधान के लिए स्कूल आ सकेंगे. लेकिन, बच्चों को स्कूल आने के लिए अपने अभिभावकों से इजाजत लेनी होगी स्कूल प्रबंधन भी सुनिश्चित करेंगे कि बच्चों के अभिभावकों ने सहमति दे दी है 

इस संदर्भ में जिला पदाधिकारी अमन समीर ने स्पष्ट किया कि, केंद्रीय गृह मंत्रालय के द्वारा जारी गाइडलाइन के आलोक में सुबह 9:00 बजे से दिन के 12:00 बजे तक 3 घंटे के लिए स्कूल खोले जाएंगे. जिनमें नवीं से बारहवीं तक के बच्चे आएंगे. साथ ही विद्यालय संचालन में कोरोना वायरस संबंधित सुरक्षा के नियमों का पालन करना आवश्यक होगा.













Post a Comment

0 Comments