युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी ..

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की प्रक्रिया शुरु कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के शव की तस्वीर जिले के विभिन्न थानों में व्हाट्सएप के माध्यम से भेजी जा रही है. ताकि, किसी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई हो तो उसकी पहचान हो सके.

 

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ के समीप धान के खेतों में मिला शव 
- हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पहचान की हो रही है कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोमवार को जहां  धनसोई थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव बरामद किया गया था  वहीं मंगलवार की अहले सुबह इटाढी थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ से सांठ जाने वाले मार्ग पर एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों ने मंगलवार को धान के खेत में युवक के शव को देखा. जिसके पश्चात पुलिस को सूचना दे दी गई है. युवक के शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है तथा स्थानीय लोगों से पूछताछ कर युवक के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. 

इस बाबत इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, पकड़ी मोड़ से सांठ जाने वाले मार्ग पर एक 29 वर्षीय युवक का शव धान के खेत में मिला है. युवक ने शरीर पर एक शर्ट तथा ट्राउज़र पहना है साथ ही गले मे एक लाल रंग का गमछा लिया.  फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने की प्रक्रिया शुरु कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के शव की तस्वीर जिले के विभिन्न थानों में व्हाट्सएप के माध्यम से भेजी जा रही है. ताकि, किसी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई हो तो उसकी पहचान हो सके.













Post a Comment

0 Comments