कपड़ा व्यवसायी से फोन पर मांगी रंगदारी, व्यवसायी नेता रवि राज ने की निंदा ..

आनन-फानन में उसने पुलिस को इसकी शिकायत करते हुए लिखित आवेदन दे दिया है. इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि रंगदारी मांगे जाने की बात सामने आई है, जिसकी जांच में पुलिस लगी है. उम्मीद है कि जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.

 


- नगर थाना क्षेत्र का निवासी है कपड़ा व्यवसाई शुभम कुमार
- अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में आयोजित विधान सभा चुनाव को देखते हुए पुलिस जहां दिन रात अपराधियों का सफाया करने में जुटी है, वहीं एक के बाद एक कर लगातार आरपराधिक वारदातों को अपराधी अंजाम देने में लगे हुए हैं. ताजा जानकारी नगर थाना क्षेत्र से है, जहां एक व्यवसायी से अज्ञात अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है. इस मामले में भयभीत व्यवसायी ने नगर थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के एक कपड़ा व्यवसायी शुभम कुमार से शनिवार को अपराधियों द्वारा फोन कर 20 हजार रुपये रंगदारी की मांग की गई. रंगदारी का भुगतान नहीं करने पर व्यवसायी को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी गई है. रंगदारी की मांग सुनते ही व्यवसायी के होश उड़ गए, और आनन-फानन में उसने पुलिस को इसकी शिकायत करते हुए लिखित आवेदन दे दिया है. इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि रंगदारी मांगे जाने की बात सामने आई है, जिसकी जांच में पुलिस लगी है. उम्मीद है कि जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा.

उधर, सदर विधानसभा के प्रत्याशी रवि राज गुप्ता ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि पुलिस को जल्द से जल्द अपराधियों को चिन्हित करते हुए उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए. रवि राज ने कहा कि वह ऐसी ही घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं. उनके विधायक बनने के बाद इस तरह की घटनाओं पर त्वरित कार्यवाही करते हुए इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments