नगदी बिना निष्प्रभावी बने जिला मुख्यालय के एटीएम, लोगों की बढ़ी परेशानी ..

जिला मुख्यालय के लगभग 3 दर्जन से ज्यादा एटीएम कार्यरत होने के बावजूद बिना नगदी के निष्प्रभावी है. एक बैंक उपभोक्ता के.के.ओझा ने रविवार को गोलंबर मेन रोड पीरपपांती रोड, अंबेडकर चौक, स्टेशन रोड आदि की यात्रा करने के पश्चात नगदी प्राप्त नहीं होने पर अपनी व्यथा पत्रकारों के समक्ष रखी. 


- विधानसभा चुनाव के दौरान कर्मियों की हो रही किल्लत
- पैसों की निकासी के लिए लगातार चलाया जा रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जहां लोगों को तमाम तरह की सुविधाओं को उपलब्ध कराए जाने के लिए जिला प्रशासन खुद को कृत संकल्पित बता रहा है. वह कई आवश्यक सेवाएं निर्वाचन कार्य में लगे कर्मियों की वजह से प्रभावित हो रही हैं. इन्हीं में से एक बैंकिंग सेवा भी है जो लोगों को परेशान कर रही है. जिला मुख्यालय के लगभग 3 दर्जन से ज्यादा एटीएम कार्यरत होने के बावजूद बिना नगदी के निष्प्रभावी है. एक बैंक उपभोक्ता के.के.ओझा ने रविवार को गोलंबर मेन रोड पीरपपांती रोड, अंबेडकर चौक, स्टेशन रोड आदि की यात्रा करने के पश्चात नगदी प्राप्त नहीं होने पर अपनी व्यथा पत्रकारों के समक्ष रखी. 

उन्होंने कहा एक जिला मुख्यालय में ही नजदीकी ऐसी किल्लत कहीं ना कहीं व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है .अगर यहां यह हालत है तो ग्रामीण इलाकों में क्या स्थिति होगी? उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव में बहुत ज्यादा रकम लेकर परिचालन करना मना है. ऐसे में पाँच-दस हज़ार रुपये की निकासी के लिए लोग बैंक एटीएम पर आश्रित होते हैं लेकिन, बैंक एटीएम की यह स्थिति कहीं ना कहीं ग्राहकों को परेशान कर रही है. इस संदर्भ में अग्रणी बैंक प्रबंधक आनंद कुमार ओझा से संपर्क करने पर उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया जिससे उनका पक्ष नहीं ज्ञात हुआ.


















Post a Comment

0 Comments