नीतू प्रिया को मिला महिला थाना का प्रभार ..

तेजतर्रार छवि तथा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हमेशा सजग रहने वाली नीतू प्रिया के हाथों में महिला थाने की कमान देने के बाद यह उम्मीद है कि, न्याय की तलाश में पहुंचने वाली तमाम महिलाओं को उनके द्वारा न्याय दिया जाएगा तथा निलंबन की शिकार हुई थानाध्यक्ष की तरह प्राथमिकी आदि दर्ज करने में वह कभी भी विलंब नहीं करेंगी.


- सुशीला सिंह के निलंबन के बाद रिक्त पड़ा था पद
- चुनाव आयोग से अनुमति मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर हुआ पदस्थापन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबन का शिकार हुई सुशीला सिंह के बाद महिला थाने के प्रभारी का पद रिक्त पड़ा हुआ था. एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद से यह चर्चा चल रही थी कि, महिला थाना के प्रभारी का पदभार किसे दिया जाएगा? इसी बीच पूर्व में कृष्णाब्रह्म थाने के थानाध्यक्ष रह चुकी एसआई नीतू प्रिया को महिला थाने का थानाध्यक्ष बनाए जाने की सूचना मिली है. इस आशय की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि तेजतर्रार छवि तथा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हमेशा सजग रहने वाली नीतू प्रिया के हाथों में महिला थाने की कमान देने के बाद यह उम्मीद है कि, न्याय की तलाश में पहुंचने वाली तमाम महिलाओं को उनके द्वारा न्याय दिया जाएगा तथा निलंबन की शिकार हुई थानाध्यक्ष की तरह प्राथमिकी आदि दर्ज करने में वह कभी भी विलंब नहीं करेंगी.


एसडीपीओ ने बताया कि, सुशीला देवी के निलंबन के बाद नए थानाध्यक्ष को पदभार देने में विलंब इसलिए हुआ क्योंकि, आचार संहिता लागू हो जाने के बाद किसी भी पदाधिकारी के स्थान पर नए पदाधिकारी का पदस्थापन करने के लिए निर्वाचन आयोग की अनुमति लेनी पड़ती है. निर्वाचन आयोग से जैसे ही अनुमति मिली तुरंत ही रविवार को नीतू प्रिया को महिला थाने का थानाध्यक्ष बना दिया गया है. जो कि अगले आदेश तक अपने पद पर आसीन रहेंगी. बताया जा रहा है कि पदभार ग्रहण करने के पहले ही दिन नीतू प्रिया ने मुरार पहुंचकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच भी की है.


















Post a Comment

0 Comments