शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने को लेकर हुई रिवर पेट्रोलिंग ..

बताया कि, एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को भी रीवर पेट्रोलिंग कर शरारती तत्वों पर नजर रखने का कार्य किया गया. उन्होंने कहा कि आगे भी यह अभियान चलाया जाएगा. चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की तस्करी तथा असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस कृत संकल्पित है.

 

- औद्योगिक थानाध्यक्ष तथा अंचल निरीक्षक के नेतृत्व में चला अभियान
- एसपी के निर्देश के आलोक में गंगा के किनारे की हुई सघन जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है. गंगा के किनारों की सघन निगरानी लगातार की जा रही है ताकि, किसी भी प्रकार से अवैध शराब तथा शस्त्रों की तस्करी उत्तर प्रदेश की सीमा से ना हो सके. इसी क्रम में औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा नगर अंचल के निरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में सिपाही दीपक कुमार, अंकित कुमार, विनोद यादव के साथ पुलिस बलों की एक टीम ने सारीमपुर घाट, अहिरौली घाट, अर्जुनपुर घाट, मंझरियाँ घाट, उमरपुर घाट की वोट के माध्यम से पेट्रोलिंग की.

इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि, एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को भी रीवर पेट्रोलिंग कर शरारती तत्वों पर नजर रखने का कार्य किया गया. उन्होंने कहा कि आगे भी यह अभियान चलाया जाएगा. चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की तस्करी तथा असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस कृत संकल्पित है.


















Post a Comment

0 Comments