जिला मुख्यालय में निकला फ्लैग मार्च, शांतिपूर्ण निर्वाचन का लिया गया प्रण ..

फ्लैग मार्च शहर के पुलिस चौके से होते हुए रामरेखा घाट, पीपी रोड़ से मुनीम चौक, यमुना चौके से होते हुए पुलिस चौक आदि इलाकों में फ्लैग मार्च निकाल कर पुलिस द्वारा शांतिपूर्ण तथा निष्पक्ष तरीके से निर्वाचन सम्पन्न किए जाने का वादा किया गया.  

 

- नगर के विभिन्न मार्गों पर गूंजी अर्धसैनिक बलों के बूटों की आवाज़ 
- एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ व थानाध्यक्ष की मौजूदगी में चला अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: निर्वाचन के पर्व को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देशानुसार पुलिस ने शहर में शुक्रवार को फ्लैग मार्च निकाला. जिसमें लोगों से दशहरा पर्व को शांतिपूर्ण मनाने की अपील की गयी. फ्लैग मार्च शहर के पुलिस चौके से होते हुए रामरेखा घाट, पीपी रोड़ से मुनीम चौक, यमुना चौके से होते हुए पुलिस चौक आदि इलाकों में फ्लैग मार्च निकाल कर पुलिस द्वारा शांतिपूर्ण तथा निष्पक्ष तरीके से निर्वाचन सम्पन्न किए जाने का वादा किया गया.  

फ्लैग मार्च का नेतृत्व सदर एसडीपीओ गोरख राम ने किया. इस दौरान 50 से 60 की संख्या में अर्धसैनिक बल तथा नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने जिला मुख्यालय क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया तथा शांतिपूर्ण ढंग से मनाये जाने की अपील की. 

इस बाबत एसपी ने कहा कि, विधानसभा चुनाव यानि निर्वाचन के पर्व को शांति पूर्ण मनाना चाहिए. ऐसे में लोगों के बीच सुरक्षा तथा अपराधियों व असामाजिक तत्वों के बीच भय का माहौल बनाए रखने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि, पुलिस का यह प्रयास है कि किसी भी प्रकार का कही पर विवाद न हो. साथ ही निष्पक्ष तथा शांतिपूर्ण निर्वाचन सम्पन्न हो. इस बात को ध्यान में रखते हुए शहर का जायजा लिया गया और लोगों से अपील की गयी. उन्होंने बताया कि अब तक जिले में हज़ारों शरारती तत्वों पर धारा 107 की कार्रवाई की गयी है. तथा कइयों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज करने के साथ ही फरार वारंटियों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है.


















Post a Comment

0 Comments