तीन दिन से लापता दो सगे भाइयों का मिला शव, मचा हड़कंप ..

सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना बगेन थाने की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही बगेन थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

 

- मछली मारने के लिए घर से निकले थे युवक 2 दिनों से नहीं चल रहा था पता
- पुलिस कर रही मामले की जांच, परिजनों को मुआवजा देने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ज़िले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के एकरासी गांव के बधार में तीन दिनों से गायब दो युवको की शव आज शाम मिलने से गांव में सनसनी फैली हुई है. घटना की सूचना मिलते ही बगेन थाना की पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गई. साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक एकरासी गांव का रहने वाला रामेश्वर मुशहर (25 वर्ष) पिता श्रीधर मुसहर और पंचू मुशहर उम्र (22 वर्ष), पिता- बृज बिहारी मुसहर बताये जाते है. 

बताया जाता है कि शनिवार की शाम एकरासी गांव के लोग बधार में घूम रहे थे. इसी बीच गांव के लोगों ने देखा कि खेत मे दो युवकों का शव पड़ा हुआ है. गांव के लोगों ने इसकी सूचना गांव को दिया. सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद गांव के लोगों ने इसकी सूचना बगेन थाने की पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही बगेन थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में मुखिया प्रतिनिधि संतोष यादव ने बताया कि दोनों की युवक मछली पकड़ने के लिए तीन दिन पहले आहार में गये थे. उसके बाद दोनों युवक लापता हो गये थे. दोनों का शव शनिवार की शाम मिला है. उन्होंने सरकार से मुआवजे की मांग की है. 

वहीं, जैसे ही युवक के परिजनों को पता चला कि दोनों का शव गांव के दक्षिणी शहर के पास मिला है. घर में मातम छा गया. घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. डुमराव एसडीपीओ के के सिंह ने बताया कि दोनों 2 दिन पूर्व मछली मारने के लिए गए थे. प्रथम दृष्ट्या यह माना जा रहा है कि, दोनों की हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत के कारण का पता चलेगा. हालांकि दोनों के शव पर किसी तरह के निशान नहीं थे. मामले की जांच की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments