जयराज चौधरी के लिए संगठित हैं एनडीए के नेता व कार्यकर्ता : डॉ स्वामीनाथ तिवारी

उन्‍होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है. यही वजह है कि हम सभी पार्टियों से अलग हैं. राष्‍ट्रहित पर हम कोई समझौता नहीं करते हैं. इस पार्टी का विशेष स्‍वभाव रहा है. सबलोगों ने माना है कि हम समाज में सामंजस्‍य कैसे स्‍थापित करें. राजनीतिक दलों ने वोट बैंक की राजनीति में समाज को तोड़ा. 

 

- पूर्व विधायक ने सघन जनसंपर्क कर की एनडीए प्रत्याशी जयराज चौधरी के पक्ष में वोट करने की अपील की
- प्रत्याशी ने भी जताया डॉक्टर तिवारी का आभार, कहा- जीत कोई नहीं टाल सकता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और जदयू समर्थित विकासशील इंसान पार्टी के उम्‍मीदवार जय राज चौधरी के समर्थन में शुक्रवार पूर्व भाजपा विधायक डॉ. स्वामीनाथ तिवारी जनसंपर्क किया तथा उन्‍हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. डॉ तिवारी ने इस दौरान कहा कि पूरे प्रदेश में एनडीए नेता व कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ रहे हैं. ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र में भी वीआईपी प्रत्‍याशी जयराज चौधरी के लिए एनडीए नेता व कार्यकर्ता संगठित होकर चुनाव प्रचार में लगे है.

उन्‍होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है. यही वजह है कि हम सभी पार्टियों से अलग हैं. राष्‍ट्रहित पर हम कोई समझौता नहीं करते हैं. इस पार्टी का विशेष स्‍वभाव रहा है. सबलोगों ने माना है कि हम समाज में सामंजस्‍य कैसे स्‍थापित करें. राजनीतिक दलों ने वोट बैंक की राजनीति में समाज को तोड़ा. भाजपा समन्‍वयवादी विचार धारा लेकर चलती है. इसका उदाहरण है ब्रह्मपुर विधान सभा में भाजपा ने अतिपिछड़े को मुख्‍य धारा में जोड़ने के लिए वीआईपी पार्टी को सीट देने का काम किया. इसमें अब सब मिलकर उन्‍हें जिताने में लगे हैं. इस चुनाव के माध्‍यम से भाजपा ने वी.आई.पी. पार्टी को 11 सीट देकर समावेशी होने का संकेत दिया.


वहीं, जयराज चौधरी ने  पूर्व भाजपा विधायक डॉ. स्वामीनाथ तिवारी का आभार जताया और कहा कि जब हमें अभिभावक का आशीर्वाद मिल गया तो ब्रह्मपुर में एनडीए की जीत को कोई टाल नहीं सकता है. हम इसके लिए डॉ तिवारी जी का आभार व्‍यक्‍त करते हैं. जनसंपर्क के दौरान  पारसनाथ पाठक (प्रदेश कार्य समिति सदस्य, भाजपा), सूर्यभान राय, हरिशंकर पाठक (भाजयुमो उपाध्यक्ष, सिमरी), दीनानाथ पाठक (वरिष्ठ भाजपा नेता), अनु तिवारी (मंडल अध्यक्ष, सिमरी), राधेश्याम पाठक, राजेन्द्र पाठक, अवधबिहारी पाठक इत्यादि मौजूद थे.


















Post a Comment

0 Comments