समर्थकों के जोश से जीत के प्रति आश्वस्त हुए हुलास ..

समर्थकों के जोश से उल्लास से भरे हुलास पांडेय ने अब जनसम्पर्क अभियान को तेज कर दिया है. वह अपनी जीत को सुनिश्चित मानते हुए बिहार और बिहारियों की अस्मिता को लेकर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा बुलंद कर ब्रह्मपुर विधानसभा की सीट के लिए अपनी विजयी यात्रा निष्कंटक बनाने के लिए जनता शरणं गच्छामि का मंत्र जाप करते हुए मतदाताओं की चौकठ चूम रहे हैं.

 


- उल्लास से भरे हुलास , जनसंपर्क की गति तेज, क्षेत्र का कर रहे सघन दौरा 
- बिहार और बिहारियों की अस्मिता के लिए बुलंद कर रहे बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रत्याशी जनता के बीच अपने जनसंपर्क को तेज कर रहे हैं. समर्थकों के जोश से उल्लास से भरे हुलास पांडेय ने अब जनसम्पर्क अभियान को तेज कर दिया है. वह अपनी जीत को सुनिश्चित मानते हुए बिहार और बिहारियों की अस्मिता को लेकर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा बुलंद कर ब्रह्मपुर विधानसभा की सीट के लिए अपनी विजयी यात्रा निष्कंटक बनाने के लिए जनता शरणं गच्छामि का मंत्र जाप करते हुए मतदाताओं की चौकठ चूम रहे हैं.

बुधवार को वे कठार , अरक , बेदौली , चन्दा हेनवा , परसियां , हेमदापुर , लिलाधरपुर , जबही , चक्की , छोटका लहना , भारियार बाजार आदि में चुनावी सभा की । सभा के माध्यम से पार्टी संस्थापक स्वर्गीय रामविलास पासवान के सहानुभूति रथ पर सवार हुलास पांडेय अपनी जीत के प्रति आशान्वित है. वह क्षेत्रीय समस्याओं से निजात हेतु जनता के दरबार में शिद्दत के साथ कसमे वादे की सुरीली राग भी अलाप रहे है और क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने का वायदा कर रहे हैं. कार्यक्रम में रवि पासवान , वैजनाथ पासवान , रामनाथ पासवान , कमलेश पासवान , संजय सिंह , उपेन्द्र चौधरी , राम नारायण भगत , उपेन्द्र नट , जग नारायण राम , तेजनारायण ओझा आदि शामिल थे.


















Post a Comment

0 Comments