अर्जित चौबे ने किया सघन जनसंपर्क, परशुराम चतुर्वेदी को जिताने की कही बात ..

बुधवार प्रातः ही अपनी टीम के कोठिया, जगदरा, मड़वा, बेलाउर, पांडेयपुर, चुरामनपुर सहित दर्जनों गांव का दौरा किया और भाजपा के लिए समर्थन मांगा. इस दौरान लोगों से भाजपा के समर्थन मांगे जाने का लोगों ने  जोशो-खरोश के साथ स्वागत किया और राष्ट्र तथा राज्य हित में भाजपा को मत देने की मत देने का वादा किया. 

 

- जताया भरोसा, फिर बनेगी एनडीए की सरकार, होगा दुगुनी तेजी से विकास
- राजद नेता व पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव 5 हज़ार समर्थको के साथ भाजपा में शामिल, महागठबंधन को झटका

बक्सर टॉप न्यूज़, युवा भाजपा नेता एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अर्जित शाश्वत चौबे ने बक्सर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दर्जनों गांव का तूफानी दौरा कर लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के समर्थन में मत देने का आग्रह किया. श्री चौबे ने बुधवार प्रातः ही अपनी टीम के कोठिया, जगदरा, मड़वा, बेलाउर, पांडेयपुर, चुरामनपुर सहित दर्जनों गांव का दौरा किया और भाजपा के लिए समर्थन मांगा. इस दौरान लोगों से भाजपा के समर्थन मांगे जाने का लोगों ने  जोशो-खरोश के साथ स्वागत किया और राष्ट्र तथा राज्य हित में भाजपा को मत देने की मत देने का वादा किया. 

जनसंपर्क के दौरान अर्जित चौबे ने लोगों से कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नितीश कुमार सरकार ने जन कल्याण के लिए अभूतपूर्व काम किया है. जिससे समाज के सभी वर्गों के लोगों का झुकाव भाजपा की तरफ है. इस चुनाव में बक्सर सहित पूरे बिहार में एनडीए की जीत होगी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुनः सरकार बनेगी.

राजद नेता पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव 5000 समर्थको के साथ भाजपा में शामिल हुए महागठबंधन को झटका: 


बक्सर में राजद के बड़े नेता पूर्व सूबेदार प्रभुनाथ सिंह यादव ने आज भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के सम्मुख भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए चुनाव में  समर्थन देने का घोषणा की है. सदस्यता ग्रहण करते हुए श्री यादव ने कहा कि जिस तरीके से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा सरकार राष्ट्रहित में जन कल्याणकारी कार्य कर रही है उसी से प्रभावित होकर मैंने भाजपा से जुड़ने का निर्णय किया है. जनता का रुझान पूरे तरीके से भाजपा के साथ है और इस चुनाव में निश्चित तौर पर बिहार ने फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी और विकास का काम दोगुनी तेजी से चलेगा. भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने प्रभुनाथ सिंह यादव का स्वागत करते हुए कहा कि सभी समाज के लोग भाजपा के साथ जुड़ते जा रहे हैं. केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के और राज्य में नितीश कुमार के सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं से लोगों का झुकाव पूरे तरीके से भाजपा की तरफ हो रहा है. श्री यादव के आने से पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी. बक्सर से भाजपा की विजय को इन्होंने सुनिश्चित कर दिया है.


















Post a Comment

0 Comments