घरेलू कलह के कारण आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पत्नी व बच्चों को बेघर करने का आरोप ..

11 अक्टूबर की रात को उसके घर वालों ने उसकी पत्नी को इतना मारा कि उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अपनी पत्नी की गंभीर हालत को देखकर विचलित धर्मेंद्र ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा लिया. धर्मेंद्र के दो बच्चे हैं जिनमें एक 1 साल की पुत्री तथा आठ 1 माह का पुत्र शामिल है.

 

 
- पत्नी ने कहा, मुआवजे की राशि को भी हड़पना चाहते हैं ससुराली
- 12 अक्टूबर को धर्मेन्द्र तुरहा ने कर ली थी आत्महत्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के बड़ी बाजार के रहने वाले धर्मेन्द्र तुरहा के द्वारा आत्महत्या कर लेने के बाद उसकी पत्नी ने ससुराल वालों पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है. उसने यह भी कहा कि, उसको मिलने वाले चार लाख रुपये के मुआवजे को भी हड़पने की शाजिश कर रहे हैं. पीड़िता ने नगर थाना समेत पुलिस के बड़े अधिकारियों तक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

दरअसल, 12 अक्टूबर की सुबह बड़ी बाजार के तूफानी तुरहा के पुत्र धर्मेन्द्र तुरहा(30 वर्ष) घरेलू कलह को लेकर घर से निकल कर गंगा पुल से नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि, उसके घर वाले उसकी पत्नी को बुरी तरह मारते पीटते थे. 11 अक्टूबर की रात को उसके घर वालों ने उसकी पत्नी को इतना मारा कि उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अपनी पत्नी की गंभीर हालत को देखकर विचलित धर्मेंद्र ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा लिया. धर्मेंद्र के दो बच्चे हैं जिनमें एक 1 साल की पुत्री तथा आठ 1 माह का पुत्र शामिल है. 

मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि घटना के बाद उसके ससुराल वालों ने नारपीट कर उसे भी घर से निकाल दिया. पीड़िता ने बताया कि घटना को लेकर जब नगर पुलिस को सूचित किया गया तो वहां भी न्याय नहीं मिला.
       
पीड़िता ने एसपी और शाहाबाद डीआईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने घरेलू कलह को लेकर आत्महत्या कर लिया. अब उसके ससुराल वाले उसे भी प्रताड़ित कर रहे हैं. वहीं नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है. जानकारी मिलने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


















Post a Comment

0 Comments