बड़ी ख़बर: हथियारों की बड़ी खेप के साथ दो अपराधी गिरफ्तार ..

तभी एक ही बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए जो पुलिस जांच देखते हुए बाइक मोड़कर भागने का प्रयास किए. तब तक पुलिस बल द्वारा दोनों को दबोच लिया गया. दोनों की तलाशी के क्रम में उनके पास से दो अवैध राइफल तथा एक देशी कट्टा के साथ 315 बोर के पांच जिदा कारतूस बरामद करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 

 

- सिकरौल थाना क्षेत्र में हुआ हथियार तस्करी का भंडाफोड़
- पुराने अपराधी है गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव अनुमंडल पुलिस को बुधवार की रात हथियारों की खेप बरामद करने में बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में पुलिस ने तीन अवैध हथियारों के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों पुराने अपराधी हैं, जो हथियारों की खेप के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे थे.

इसकी पुष्टि करते डुमरांव एसडीपीओ के.के. सिंह ने बताया कि बुधवार की देर शाम करीब 8.30 बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, अवैध हथियारों की खेप लेकर कुछ अपराधी बाइक से सिकरौल थाना के परमेश्वरपुर की ओर जाने वाले हैं. सूचना मिलते ही सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन के नेतृत्व में पुलिस द्वारा तत्काल टीम तैयार कर सिकरौल थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर मोड़ पर वाहन जांच लगा दिया गया और आने-जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई तभी एक ही बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए जो पुलिस जांच देखते हुए बाइक मोड़कर भागने का प्रयास किए. तब तक पुलिस बल द्वारा दोनों को दबोच लिया गया. दोनों की तलाशी के क्रम में उनके पास से दो अवैध राइफल तथा एक देशी कट्टा के साथ 315 बोर के पांच जिदा कारतूस बरामद करने के साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों की पहचान परमेश्वरपुर डेरा निवासी केशनाथ सिंह उर्फ किशुन उर्फ कृष्णा तथा ओराप खुर्द बेनी सिंह के डेरा निवासी धर्मेंद्र सिंह के रूप में की गई.

 
एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों पुराने अपराधी हैं, जिनसे पूछताछ में पता चला कि दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में अवैध हथियार लेकर जा रहे थे. हालांकि, उसके पहले पुलिस ने दबोच लिया. एसडीपीओ ने चुनावी माहौल के बीच इसे पुलिस की बड़ी कामयाबी बताते हुए पुलिस टीम की प्रशंसा की.


















Post a Comment

0 Comments