विधानसभा चुनाव को लेकर औद्योगिक थाना क्षेत्र में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च ..

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि 28 अक्टूबर को मतदान होना है. लोगों से लगातार मताधिकार के प्रयोग की अपील की जा रही है लोगों के बीच किसी प्रकार का कोई भय ना हो तथा वातावरण बिल्कुल स्वस्थ एवं चुनाव के अनुकूल बना रहे. इसके लिए लगातार प्रयास भी किए जा रहे हैं. 

 


- औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में चला  अभियान, सारीमपुर से बरामद हुई शराब
- सारीमपुर से बरामद की गयी शराब, दर्ज करायी गयी प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. बेहतर पुलिसिंग के लिए एसपी नीरज कुमार सिंह ने अपने सभी मातहतों को निर्देशित किया है. इसी क्रम में शुक्रवार को एक तरफ जहां गंगा की लहरों पर सवारी करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह के साथ औद्योगिक मुफस्सिल तथा नगर थाने के थानाध्यक्ष ने सीमाओं की सुरक्षा को मजबूत बनाने की बात कही वहीं, दूसरी तरफ थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के मंझरिया, सोनवर्षा, बड़का गाँव, रामोबारिया, सारीमपुर, नाट, दलसागर, दहिबर आदि पंचायत क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर जनता के बीच यह संदेश दिया गया कि, पुलिसिया व्यवस्था पूरी तरह से बेहतर रहेगी. इस दौरान सारीमपुर के निवासी ताज खान के घर से 5 बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई. हालांकि, कोई भी व्यक्ति गिरफ्तार नहीं हो सका. मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि 28 अक्टूबर को मतदान होना है. लोगों से लगातार मताधिकार के प्रयोग की अपील की जा रही है लोगों के बीच किसी प्रकार का कोई भय ना हो तथा वातावरण बिल्कुल स्वस्थ एवं चुनाव के अनुकूल बना रहे. इसके लिए लगातार प्रयास भी किए जा रहे हैं. इसी क्रम में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों के बीच यह विश्वास पैदा करने की जरूरत थी के लोग भयमुक्त होकर मतदान केंद्रों तक जाएं तथा अपने मताधिकार का प्रयोग करें. इसके पूर्व रविवार को रिवर पेट्रोलिंग कार्ड  यूपी की सीमाओं की निगरानी की गयी थी. उन्होंने लोगों को यह विश्वास बनाए रखने की बात कही कि, मताधिकार के प्रयोग से कोई किसी को वंचित न करें अथवा कोई किसी पर दबाव न बनाए.

थानाध्यक्ष ने कहा कि गुंडा रजिस्टर का निर्माण कर दागियों को चिन्हित किया गया है वहीं, फरार वारंटियों के विरुद्ध भी लगातार अभियान चलाया जा रहा है. थानाध्यक्ष के मुताबिक गंगा के सीमावर्ती इलाकों पर भी खास नजर रखी जा रही है. ताकि शराब तथा हथियार तस्करी जैसे कृत्यों को रोका जा सके. उन्होंने सभी मतदाताओं से 28 अक्टूबर को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करने की अपील की है.


















Post a Comment

0 Comments