जन आशीर्वाद यात्रा में बोले विधायक, जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का किया प्रयास ..

किसानों के हकमारी को देखा था तो उसी वक्त मैंने किसान महापंचायत का आयोजन करके  उनकी आवाज को बुलन्द किया. मैंने पुलिसिंग और व्यवसायियों के लिए लड़ाई लड़ी, शहर के विकास के लिए एक विधायक का जितना सामर्थ्य होता है उससे ज्यादा किया और आगे भी करता रहूंगा.

 

- जनसंपर्क के दौरान लोगों से कहा, फिर दिया मौका तो अधूरे कार्यों को करूंगा पूरा
- सदर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में लगातार भ्रमण कर रहे हैं निवर्तमान विधायक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने जन आशीर्वाद यात्रा के तहत जासो,नदाँव, कुल्हड़िया, बड़की बसौली, बोक्सा के साथ शहर में धोबी घाट में जनसम्पर्क किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश मैंने की है. आप सबने जिस उम्मीद के साथ मुझे चुना था उसको पूरा करना मेरी प्राथमिकताओं में रहा, जो मुद्दें संज्ञान में आएं हैं उनको मैंने पूरा किया. अगले कार्यकाल में आपने मौका दिया तो जो मुद्दें अनछुए हैं उन्हें भी जरूर पूरा करूँगा.

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि के रूप में बक्सर के इतिहास में सबसे ज़्यादा वक्त किसी जनप्रतिनिधि ने दिया है तो उसमें मुन्ना तिवारी को याद रखा जाएगा. किसान हूँ और किसानों के हकमारी को देखा था तो उसी वक्त मैंने किसान महापंचायत का आयोजन करके  उनकी आवाज को बुलन्द किया. मैंने पुलिसिंग और व्यवसायियों के लिए लड़ाई लड़ी, शहर के विकास के लिए एक विधायक का जितना सामर्थ्य होता है उससे ज्यादा किया और आगे भी करता रहूंगा.

जनसम्पर्क के दौरान राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव, कमलेश सिंह, पूर्व विधायक हृदय नारायण यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष राजद भरत यादव, बंगा यादव, विनोद यादव, सन्तोष भारती, उमा पांडेय, मनोज पांडेय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.


















Post a Comment

0 Comments