वृद्ध मतदाताओं के घर पर पहुंचकर मतदान करा रही निर्वाचन आयोग की टीम ..

जहां उनके 98 वर्षीय पिता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वह इस व्यवस्था से बेहद प्रसन्न नजर आए. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार असक्षम तथा वृद्धजनों का मतदान कराने के लिए निर्वाचन आयोग के द्वारा इस तरह की व्यवस्था की गई है वह बेहद सराहनीय है.


- मतदान कर वृद्ध मतदाता ने जताई खुशी
- कहा, बेहतर ढंग से की गई है नई व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: वृद्ध तथा असक्षम मतदाताओं को घर पर ही मतदान कराने के अभियान के अंतर्गत अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के निर्देश पर निर्वाचन आयोग के द्वारा भेजी गई टीम के समक्ष ऐसे लोगों को मतदान कराया गया जिन्होंने मतदान केंद्रों पर पहुंचने में असमर्थता जताई थी. इसी क्रम में यह टीम नया बाजार अवस्थित रेडक्रॉस के आपदा प्रबंधक हनुमान प्रसाद अग्रवाल के घर पर पहुंची जहां उनके 98 वर्षीय पिता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वह इस व्यवस्था से बेहद प्रसन्न नजर आए. 


उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार असक्षम तथा वृद्धजनों का मतदान कराने के लिए निर्वाचन आयोग के द्वारा इस तरह की व्यवस्था की गई है वह बेहद सराहनीय है. मतदाता ने बताया कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग कर बेहद अच्छा महसूस कर रहे हैं. इस तरह की बेहतर व्यवस्था होगी उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था.


















Post a Comment

0 Comments