नितीश ने किया अपना वादा पूरा, हर घर पहुंची बिजली : अंजुम आरा

केवल डुमरांव शहर में अब तक 26 से अधिक ट्रांसफार्मर लगाये जा चुके है. साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी जरूरत के हिसाब से ट्रांसफार्मर लगाया गया है. गरीबों के घरों में बिजली पहुंचाने के लिए अलग से योजनाएं बनायी गई. ताकी सभी को इसका लाभ मिल सके.


- जनसंपर्क कर लगातार अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है एनडीए प्रत्याशी
- कहा, कृषि क्षेत्र के लिए बनाया गया अलग फीडर ताकि मिले सस्ती बिजली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सीएम नीतीश कुमार ने अपना वादा पूरा किया है. हर घर में बिजली पहुंची है. बिजली केवल नाम की ही नहीं बल्कि, उसमें पर्याप्त वोल्टेज भी रह रहा है. डुमरांव विधान सभा क्षेत्र के हर घर में 20-22 घंटे से अधिक बिजली रह रही है. उक्त बातें एनडीए प्रत्याशी अंजुम आरा ने जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता को संबोधित करते हुये कहीं. अंजुम आरा ने कहा कि नीतीश सरकार के प्रयास से डुमरांव विधानसभा क्षेत्र में अब तक नुआंव, बीएमपी-4, सोवां, रानीपुर, केसठ में पावर सबस्टेशन का निर्माण हो चुका है. यहीं नहीं कृषि क्षेत्र के लिए अलग फीडर बनाया गया है. जिससे किसानों को खेती केलिए सस्ते दर पर्याप्त बिजली मिल सके. केवल डुमरांव शहर में अब तक 26 से अधिक ट्रांसफार्मर लगाये जा चुके है. साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी जरूरत के हिसाब से ट्रांसफार्मर लगाया गया है. गरीबों के घरों में बिजली पहुंचाने के लिए अलग से योजनाएं बनायी गई. ताकी सभी को इसका लाभ मिल सके. 

अंजुम आरा ने क्षेत्र की जनता से आहवान किया कि आगामी 28 अक्टूबर को बूथ पर पहुंचकर नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करें. अंजुम आरा ने मुरार, चौगाई, बसंतपुर, वैदा, ओझा बरांव, फफदर, वीरपुर, रेवटिया, नचाप, गिरधरबराव, पुराना भोजपुर सहित अन्य गांव का दौरा किया. इस जेडीयू प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतू,  हरेंद्र सिंह, भरत मिश्रा, वीरेंद्र सिंह लाला, पवन पाठक, राम प्रताप सिंह, पुष्पा देवी, अंजु शर्मा, आरती चौरसिया, रितु देवी, चिंता शर्मा सहित अन्य मौजूद थी.


















Post a Comment

0 Comments