प्रत्याशियों को जिताने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल करेंगे जनसभा ..

जिले भर में जनसंपर्क चलाकर लोगों से सभा में पहुंचने की अपील की जा रही है. एक तरफ जहां राष्ट्रीय नेता के लिए मंच बनाया गया है वहीं, दूसरी तरफ सभा में पहुंचने वाले लोगों के लिए भी उसके सामने मंच का निर्माण कराया गया है. जहां लोग आराम से बैठ कर अपने नेता की बातों को सुन सकेंगे.


- प्रेस वार्ता कर वर्तमान तथा पूर्व जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी
- कहा, राष्ट्रीय नेता के आगमन के पश्चात और मजबूत होगी स्थिति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर के किला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा का आयोजन मंगलवार को किया गया है. इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए भाजपा की जिला अध्यक्षा माधुरी कुँवर तथा पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने पत्रकारों को बताया कि दिन में तकरीबन 11 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन किला मैदान में होगा, जहां वह एक जनसभा को संबोधित कर एनडीए समर्थित भाजपा के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी समेत सभी एनडीए  प्रत्याशियों के के पक्ष में मतदान की अपील जनता से करेंगे. उन्होंने कहा कि, श्री नड्डा के आगमन को लेकर सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. जिले भर में जनसंपर्क चलाकर लोगों से सभा में पहुंचने की अपील की जा रही है. एक तरफ जहां राष्ट्रीय नेता के लिए मंच बनाया गया है वहीं, दूसरी तरफ सभा में पहुंचने वाले लोगों के लिए भी उसके सामने मंच का निर्माण कराया गया है. जहां लोग आराम से बैठ कर अपने नेता की बातों को सुन सकेंगे.

भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे तथा अविरल शाश्वत चौबे समेत भाजपा के तमाम नेता जिले भर में जनसंपर्क अभियान चलाकर लगातार लोगों से सभा में पहुंचने तथा इसे सफल बनाने की अपील कर रहे हैं. 

जिलाध्यक्षा माधुरी कुँवर ने बताया कि राष्ट्रीय नेता के आगमन से सभी एनडीए प्रत्याशियों के जनसंपर्क को तेजी मिलेगी तथा उनके पक्ष में ज्यादा से ज्यादा लोगों के मतदान करने की संभावना भी बनेगी. उन्होंने सभी लोगों से किला मैदान में पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता को सुनने की अपील की. प्रेस वार्ता के दौरान अविरल शाश्वत चौबे, नितिन मुकेश, हरिशंकर त्रिवेदी, अनुराग श्रीवास्तव समेत कई लोग मौजूद रहे.


















Post a Comment

0 Comments