लोजपा की गुंडागर्दी व राजद के जंगलराज को नहीं, एनडीए के विकास को चुनेगी जनता: जयराज चौधरी

जनता इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और वी.आई.पी. प्रमुख मुकेश साहनी में भरोसा जताते हुए लोजपा की गुंडागर्दी व राजद के जंगलराज के विरोध में विकास के मुद्दे पर वोट करने वाली है. उन्‍होंने कहा कि, यहां राजद और लोजपा कोई फैक्‍टर नहीं है. जनता का मिजाज बन चुका है. विरोधियों की यहां जमानत जब्‍त होने वाली है


- वी.आई.पी. नेता तथा एनडीए प्रत्याशी जयराज चौधरी ने चलाया सघन जनसंपर्क
- कहा, कोई फैक्टर नहीं कर रहा है काम, केवल विकास की होगी जीत

बक्सर टॉप न्यूज़, ब्रह्मपुर: एनडीए सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी के उम्‍मीदवार जयराज चौधरी ने कहा कि‍ ब्रह्मपुर विधान सभा की जनता इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और वी.आई.पी. प्रमुख मुकेश साहनी में भरोसा जताते हुए लोजपा की गुंडागर्दी व राजद के जंगलराज के विरोध में विकास के मुद्दे पर वोट करने वाली है. उन्‍होंने कहा कि, यहां राजद और लोजपा कोई फैक्‍टर नहीं है. जनता का मिजाज बन चुका है. विरोधियों की यहां जमानत जब्‍त होने वाली है.

उन्होंने जोगिया, गरहथा छोटा, ओझवलिया, पुछरी, गायघाट छोटा, गायघाट बड़ा, नन्दपुर, सेमरा, बलुआँ, माली डेरा, सपही, पाण्डेयपुर, निमेज में व्यापक जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट की अपील की. उन्‍होंने कहा कि जनता का अपार प्यार और समर्थन प्राप्त हो रहा है. हमारी जीत जनता की जीत होगी. ऐसे में ब्रह्मपुर की जनता बधाई की पात्र है, जिन्होंने विकास के लिए हमारे पक्ष में मतदान करने का फैसला किया है.


वहीं, वीआईपी के युवा प्रदेश अध्यक्ष गौतम बिंद ने कहा की जनसंपर्क के दौरान लोगो ने बताया की वर्तमान विधायक ने अपने कार्यकाल में कुछ भी विकास का काम नही किया है. आज भी क्षेत्र की जनता बगैर सड़क के बदहाली की जिंदगी जीने को मंजूर है. उन्होंने कहा कि एक गरीब का बेटा विकास की गाड़ी को गति देने के लिए चुनावी मैदान में आया है. उन्होंने बताया कि जिस प्रकार एनडीए गठबंधन ने एक अति पिछड़े पर भरोसा जताया है, उसको देखते हुए जीत के बाद वह सभी वर्गों तथा सभी जाति धर्म के लोगों के सम्मान की रक्षा करते हुए विकास की नई कहानी लिखेंगे. 

जनसंपर्क में भुटाली तिवारी(बीजेपी मंडल अध्यक्ष ब्रह्मपुर), राघवेंद्र उजेन(जदयू जिला प्रवक्ता), परशुराम ततवा(प्रदेश नेता जदयू), आदर्श जयसवाल(जिला कोषाध्यक्ष भाजयुमो), दिलीप चंद्रवंशी(भाजपा जिलाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा) बजरंग बली सिंह, मनोज कुमार सिंह, अनिल पांडेय,  राजनारायण चौधरी, अक्षयवर शर्मा, छठ बिंद, भुनेश्वर पांडेय, संजय सिंह, आलोक तिवारी, संजय कुमार सिंह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे.


















Post a Comment

0 Comments