दुर्घटना की शिकार हुई आंगनबाड़ी सेविका के घर पहुंचा सेविकाओं का दल ..

कहा कि उनके साथी कि सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रशासन को चाहिए कि इसको लेकर त्वरित मुआवजा प्रदान करने के साथ-साथ परिजनों को चुनाव ड्यूटी के दौरान हुई इस दुर्घटना के मद्देनजर मिलने वाली सहायता भी शीघ्र उपलब्ध कराए. 


- दिवंगत साथी के परिजनों को नियमानुसार सहायता दिलाने की मांग
- प्रशासनिक अधिकारियों को लिखा पत्र, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी से करेंगी मुलाकात


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आंगनबाड़ी सेविकाओं का एक दल राजपुर के बहुआरा की रहने वाली तथा चुनावी ड्यूटी में जाने के दौरान दुर्घटना की शिकार हुई आंगनबाड़ी सेविका माया देवी के घर पहुंच उनके पति जगनारायण पासी, पुत्र धनजी कुमार, विनीत कुमार सहित अन्य परिजनों से मिलकर इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें सांत्वना दी. इसके साथ ही बाल विकास परियोजना के अंतर्गत मिलने वाली सहायता राशि के साथ साथ निर्वाचन आयोग से मिलने वाली सहायता राशि के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखने की बात कही. 


मौके पर आंगनबाड़ी सेविकाओं का प्रतिनिधित्व कर रही सीमा कुशवाहा ने कहा कि उनके साथी कि सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. प्रशासन को चाहिए कि इसको लेकर त्वरित मुआवजा प्रदान करने के साथ-साथ परिजनों को चुनाव ड्यूटी के दौरान हुई इस दुर्घटना के मद्देनजर मिलने वाली सहायता भी शीघ्र उपलब्ध कराए. सभी आंगनबाड़ी सेविकाओं ने यह निश्चय किया कि, वह बाल विकास परियोजना पदाधिकारी से मिलकर अपनी इस मांग से उन्हें अवगत भी कराएंगी.

बता दें कि, राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका माया देवी की राजपुर उच्च विद्यालय के पूर्वी भाग पर चुनावी ड्यूटी लगी थी. जिसको लेकर वह अपने पुत्र धनजी कुमार के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी. इसी क्रम में दैतरा बाबा पुल के समीप स्पीड ब्रेकर पर उछलकर बाइक का संतुलन बिगड़ जाने तथा बाइक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण आई गंभीर चोट से उनकी मृत्यु हो गई.


















Post a Comment

0 Comments