राजपुर में लूट की कोशिश में युवक को मारी दो गोलियां, हुआ रेफर ..

अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी. जिसके चलते 22 वर्षीय मन जी कुमार के पैरों में 2 गोलियां लगी. गोलियों की आवाज सुनकर लोग मौके की तरफ भागे जिसे देख लुटेरे भागने में सफल रहे.



- राजपुर थाना क्षेत्र श्रीकांतपुर गाँव के पास हुई घटना
- घायल अवस्था में सदर अस्पताल से रेफर हुआ युवक


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के श्रीकांत पुर के समीप लूट की कोशिश के दौरान अपराधियों ने एक युवक पर गोलियां बरसा दी गोली लगने के बाद युवक ने किसी तरह एक दुकान में छुप कर अपनी जान बचाई बाद में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां उनकी गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के श्रीकांत पुर गांव के रहने वाले वंश नारायण सिंह सपने पुत्र मन जी यादव (22 वर्ष) के साथ सोमवार को रोहतास जिले के कोचस गए थे, जहां से वह बैंक से पैसे निकाल कर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान संभवत: बैंक से ही बाइक सवार तीन लुटेरे उनके पीछे लग गए थे. 

दोनों जब कोचस बक्सर मुख्य मार्ग से श्रीकांतपुर की तरफ जाने वाले मार्ग की तरफ मुड़े तो अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी. जिसके चलते 22 वर्षीय मन जी कुमार के पैरों में 2 गोलियां लगी. गोलियों की आवाज सुनकर लोग मौके की तरफ भागे जिसे देख अपराधी भागने में सफल रहे. बताया जा रहा है कि अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने में विफल रहा है. एसडीपीओ गोरख राम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments