डुमराँव में बाइपास निर्माण की माँग को लेकर युवा नेता अजय ने सौंपा डीएम को ज्ञापन ..

खासकर, ऑफिस के समय जाने जाम लगने से सरकारी तथा निजी कार्यलयों के कर्मियों के साथ ही स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्रो एवं आम नागरिकों की दिनचर्या प्रभावित होती है. जिसके बाद युवा समाजसेवी अजय राय ने डुमरांव में बस तथा ऑटो स्टैंड की स्थाई एवं नियत व्यवस्था की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन  सौंपा. 


- ज्ञापन में कहा, नासूर बन गयी है जाम की समस्या
- डीएम ने चुनाव बाद पहल करने की कही बात


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव में वर्षों से जाम की समस्या नासूर बनी बनी हुई है, जिससे निजात पाने के लिए युवा समाजसेवी अजय राय ने जिलाधिकारी अमन समीर को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने अपने पत्र में नगर में प्रतिदिन लगने वाली जाम की समस्या से निजात दिलाने हेतु बस तथा ऑटो स्टैण्ड की स्थाई एवं नियत व्यवस्था करने के मांग की. बताते चलें कि, डुमरांव में बाइपास न होने कारण नगर में प्रतिदिन घंटों की समस्या बनी रहती है, जिससे लोगो को बहुत सारे परेशानियों का सामना करना पड़ता है. खासकर, ऑफिस के समय जाने जाम लगने से सरकारी तथा निजी कार्यलयों के कर्मियों के साथ ही स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्रो एवं आम नागरिकों की दिनचर्या प्रभावित होती है. जिसके बाद युवा समाजसेवी अजय राय ने डुमरांव में बस तथा ऑटो स्टैंड की स्थाई एवं नियत व्यवस्था की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन  सौंपा. 

उन्होंने बताया कि अब तक डुमराँव में ऑटो तथा बस स्टैंड की उचित व्यवस्था कराए जाने पर नगरवासियों में व्याप्त आक्रोश है. तो दूसरी ओर उनके द्वारा नगर को जाम की समस्या से निजात दिलाने की लड़ाई में लोगो का समर्थन भी मिल रहा है. अजय के इस मांग पत्र को जिलाधिकारी अमन समीर में  गम्भीरता से लेते हुए चुनाव सम्पन्न होने के बाद  स्वयं डुमरांव आकर  भगौलिक परिदृश्य को भांपने तथा लगने वाली जाम की कारण जान नगर में स्थाई रूप से बस तथा ऑटो स्टैंड स्थाई एवं नियत व्यवस्था कराने की बात भी कही.

बता दें कि, अजय राय ने तत्कालीन डीएम राघवेंद्र सिंह को भी जाम की समस्या से निजात दिलाने को लेकर ज्ञापन सौंपा था, जिसके बाद उन्होंने सरकार द्वारा जमीन की ढूंढ कर बस तथा ऑटो स्टैंड को किसी स्थाई जगह स्थानांतरित कराने की बातें कही थी. अजय ने कहा कि नगरवासियों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए उनका संघर्ष लगातार जारी रहेगा.


















Post a Comment

0 Comments