मानवता को शर्मसार करने वाली है जिले में हुई गैंग रेप की घटना: अश्विनी चौबे

मुरार थाना अंतर्गत एक गांव में महिला से गैंगरेप एवं उसके पुत्र की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. घटना की जानकारी मिलते ही केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री देवघर झारखंड से बक्सर के लिए रवाना हो गए हैं. देर रात पटना मार्ग होते हुए मंगलवार को बक्सर पहुंचेंगे.

 

-  डीजीपी, डीएम, एसपी से बात कर ली हालात की जानकारी
- पीड़िता के परिवार से मिलने बक्सर के मुरार पहुंचेंगे मंत्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने डुमरांव के मुरार थाना अंतर्गत एक गांव में महिला से गैंगरेप एवं उसके पुत्र की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि यह घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. घटना की जानकारी मिलते ही केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री देवघर झारखंड से बक्सर के लिए रवाना हो गए हैं. देर रात पटना मार्ग होते हुए मंगलवार को बक्सर पहुंचेंगे. 

बक्सर के भाजपा आइटी सेल के पूर्व जिलाध्यक्ष सह मंत्री के मीडिया प्रभारी नितिन मुकेश ने बताया कि, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे दो दिवसीय झारखंड राज्य के दौरे पर थे. वहां उन्होंने एम्स से देवघर के निर्माण कार्यों का जायजा लिया एवं सोमवार की सुबह निदेशक के साथ समीक्षा बैठक की. डुमराँव की घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने डीजीपी, डीएम, एसपी व स्थानीय प्रशासन एवं गांव के लोगों से संपर्क स्थापित कर हालात की जानकारी ली है. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि डुमराँव के मुरार थाने की घटना सभ्य समाज पर कलंक है. जो भी दोषी होंगे उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.  मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे पीड़िता के परिवार से मिलेंगे.


















Post a Comment

0 Comments