अलग-अलग स्थानों पर गंगा में डूबे दो युवक ..

नदी के बीच धार में डूब जाने के कारण वह फिर ऊपर नहीं आया.  नाव के  इस  पर आते ही  यह खबर फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी प्रशासन को दी. अंचलाधिकारी ने तत्काल वहां पहुंचकर नदी में महाजाल  के साथ गोताखोरों को लगाकर शव की खोजबीन शुरू की गई. 


- ब्रह्मपुर और मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं
- एक का मिला शव, दूसरे की तलाश में लगी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के हादीपुर गाँव में गंगा स्नान के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सकों के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया गया. मृतक की पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के निवासी बेचू गिरी के 19 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार गिरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक का ननिहाल हाजीपुर गांव में है तथा उसके मामा का नाम मुन्ना गिरी है. सुबह तकरीबन 8:30 बजे वहां स्थानीय युवकों के साथ गंगा में स्नान करने गया था जहां गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया. बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया.

नैनीजोर के गंगा नदी में गिरा युवक,नही मिला शव:

वहीं, शनिवार की शाम नैनीजोर के  गंगा नदी में एक युवक नौका से गिरकर  डूब गया. लेकिन काफी खोजबीन के बाद उसका शव बरामद नहीं हुआ. बताया जाता है कि नैनीजोर के सुंदर टोला के निवासी श्रीराम नट का  27 वर्षीय बेटा गंगा नदी के उस पार गया था. नाव पर बैठकर वह उस पार से  अपने गांव आ रहा था. नाव खचाखच यात्रियों से भरी हुई थी और वह नाव पर किनारे बैठा हुआ था. इसी दौरान संतुलन खो जाने से रामबाबू नट नाव से गिरकर बिहार घाट के सामने नदी में डूब गया. गंगा नदी के बीच धार में डूब जाने के कारण वह फिर ऊपर नहीं आया.  नाव के  इस  पर आते ही  यह खबर फैल गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी प्रशासन को दी. अंचलाधिकारी ने तत्काल वहां पहुंचकर नदी में महाजाल  के साथ गोताखोरों को लगाकर शव की खोजबीन शुरू की गई. घंटों प्रयास के बाद भी युवक का शव बरामद नहीं हो सका. पंचायत के पूर्व मुखिया राज किशोर प्रसाद ने बताया कि अंचलाधिकारी द्वारा एनडीआरएफ की टीम बुलाने का आश्वासन दिया है. उधर, इस घटना के बाद युवक के स्वजनों में कोहराम मच गया.


















Post a Comment

0 Comments