शाहरुख-सलमान की दुश्मनी खत्म कराने वाले दिग्गज नेता बाबा सिद्दिकी ने मुन्ना तिवारी के लिए मांगा वोट ..

वर्ष 2013 में उन्होंने तकरीबन 5 साल से एक दूसरे से बातचीत बंद कर चुके सलमान खान और शाहरुख खान को भी गले मिलवाया था. बताया जा रहा है कि बाबा सिद्धकी के बक्सर आने तथा प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी के पक्ष में प्रचार करने से उन्हें काफी फायदा मिलने वाला है.

 

- बक्सर पहुंचे बाबा सिद्दकी ने विधानसभा क्षेत्र में घूम कर किया जनसंपर्क
- महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रह चुके बाबा सिद्दकी का राजनीति में है बड़ा रसूख

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के समर्थन में महागठबंधन के नेताओं ने प्रत्याशी के साथ चौसा प्रखंड के विभिन्न गांवों और विधानसभा क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क कार्यक्रम में हिस्सा लिया. सभी ने नगर के कोइरपुरवा तथा नालबंद टोली में भी जनसंपर्क करते हुए पंजा छाप पर वोट देकर महागठबंधन के प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी को जिताने की अपील की.  मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता तथा तीन बार विधायक व मंत्री रह चुके बाबा सिद्धकी ने खड़कपुरा बनारपुर, नालबंद टोली, सारीमपुर के साथ ही सदर विधानसभा के अन्य क्षेत्रों में भी जनसंपर्क कर संजय तिवारी को जिताने की अपील की.


बता दें कि, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रह चुके बाबा सिद्दकी ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान रखते हैं. इनके द्वारा दी जाने वाले इफ़्तार पार्टी में हर साल बॉलीवुड की मशहूर फिल्मी हस्तियां शामिल होती हैं. वर्ष 2013 में उन्होंने तकरीबन 5 साल से एक दूसरे से बातचीत बंद कर चुके सलमान खान और शाहरुख खान को भी गले मिलवाया था. बताया जा रहा है कि बाबा सिद्धकी के बक्सर आने तथा प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी के पक्ष में प्रचार करने से उन्हें काफी फायदा मिलने वाला है.


















Post a Comment

0 Comments