वीरेंद्र सिंह राठौर और जगदानंद सिंह ने की मुन्ना तिवारी को जिताने की अपील ..

सम्बोधित करते हुए वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि पिछले बार आपने इन्हें चुनकर भेजा लेकिन, सरकार नहीं होने के बावजूद इन्होंने हर मोर्चे पर आपकी आवाज बुलंद की. इस बार पुनः इन्हें जिताकर भेजें और तेजस्वी यादव की सरकार बनवाएं. ताकि क्षेत्र के विकास के लिए संजय कुमार तिवारी अपना योगदान दे सकें.

 

- कहा, नीतीश कुमार और भाजपा की नीतियां किसी भी तरह सत्ता हड़पने की है, विकास की नहीं
- क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं निवर्तमान विधायक संजय तिवारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के पक्ष में महदह खेल मैदान में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश और बिहार कांग्रेस के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने उनके समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया.

सभा को सम्बोधित करते हुए वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि पिछले बार आपने इन्हें चुनकर भेजा लेकिन, सरकार नहीं होने के बावजूद इन्होंने हर मोर्चे पर आपकी आवाज बुलंद की. इस बार पुनः इन्हें जिताकर भेजें और तेजस्वी यादव की सरकार बनवाएं. ताकि क्षेत्र के विकास के लिए संजय कुमार तिवारी अपना योगदान दे सकें.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व महासचिव मोहन प्रकाश ने कहा कि बक्सर का यह सौभाग्य है कि, स्वतंत्रता सेनानी के परिवार  का किसान आपके क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है. मुन्ना तिवारी को पुनः विजयी बनाइये और उनको पहले कार्यकाल में शेष बचे विकास कार्यों को पूरा करने का मौका दें.

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने कहा कि, नीतीश कुमार और भाजपा की नीतियां किसी भी तरह से सत्ता हड़पने की है न कि विकास का. युवाओं की सोच के साथ हमें आगे बढ़ने की जरूरत है जिससे बिहार का विकास सम्भव हो सकें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पास विकासवादी सोच है और उन्हें मौका मिलना चाहिए क्योंकि, वही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो भाजपा के सामने नहीं झुके. उन्होंने सभी से महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की.

सभा की अध्यक्षता रामदयाल सिंह ने की वहीं, सभा का संचालन संजय सिंह ने किया. 
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक हृदय नारायण सिंह यादव, राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन, सन्तोष पाठक, मनोज पांडेय, कामेश्वर पांडेय, भरत यादव, ददन सिंह, मिथिलेश सिंह, कमलेश सिंह, आनन्द सिंह,  राजर्षि राय, जुनैद आलम,  राजेश यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहें.

इसके अतिरिक्त निवर्तमान सदर विधायक और महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी ने चौसा प्रखंड के विभिन्न गांवों में सघन जनसम्पर्क चलाकर समर्थन का आशीर्वाद मांगा.


















Post a Comment

0 Comments