साबित खिदमत फॉउंडेशन के शिविर में 10 हज़ार लोगों का होगा निशुल्क टीकाकरण ..

कोरोना काल में किए गए कार्यों के मद्देनजर साबित खिदमत फाउंडेशन को पद्मश्री के लिए नामित किया गया है. जिसके बाद फाउंडेशन के सदस्यों का हौसला और भी बढ़ा है. ऐसे में जन सेवा के क्षेत्र में फाउंडेशन के द्वारा लगातार कार्य किए जाते रहेंगे. उन्होंने बताया कि, निशुल्क टीकाकरण के दौरान 10 हज़ार लोगों को टीके दिए जाएंगे. 


- 15 नवंबर को चीनी मिल स्थित अस्पताल प्रांगण में आयोजित होगा शिविर
- लगाए जाएंगे हेपेटाइटिस-बी तथा टाइफाइड के टीके

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:  समाजसेवी संस्था साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा जनसेवा के लिए आगामी 15 नवंबर को मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें हेपिटाइटिस बी और टाइफाइड के टीके लोगों को बिल्कुल निशुल्क लगाए जाएंगे. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि कोरोना काल में किए गए कार्यों के मद्देनजर साबित खिदमत फाउंडेशन को पद्मश्री के लिए नामित किया गया है. जिसके बाद फाउंडेशन के सदस्यों का हौसला और भी बढ़ा है. ऐसे में जन सेवा के क्षेत्र में फाउंडेशन के द्वारा लगातार कार्य किए जाते रहेंगे. उन्होंने बताया कि, निशुल्क टीकाकरण के दौरान 10 हज़ार लोगों को टीके दिए जाएंगे. 

सचिव साबित रोहतासवी कहा कि संस्थान के द्वारा पूर्व में भी सैकड़ों परिवारों को गोद लिया गया है. जल्द ही अन्य परिवारों को भी गोद लेने की पहल शुरू की जाएगी. इतना ही नहीं फाउंडेशन जनसेवा के लिए लिए गए अपने संकल्प पर लगातार चलते हुए अन्य सामाजिक कार्यों में भी अपनी सहभागिता सुनिश्चित कराता रहेगा.


















Post a Comment

0 Comments