विवाहिता का अपहरण, यौन शोषण कर मानव तस्करों को बेचा, दो गिरफ्तार ..

युवकों ने विवाहिता को नशे का पदार्थ खिलाकर यौन शोषण किया. इसके बाद उसे राजस्थान में बेच दिया. विवाहिता के गायब होने पर उसके परिजनों ने उसे काफी खोजने का प्रयास किया. लोक-लाज के कारण उन्होंने यह बात ना तो किसी को बताई और ना ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई.



- इटाढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली है महिला,  6 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज
- 31 अगस्त से ही हुई है लापता, यौन शोषण कर राजस्थान में बेचा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपने मायके पहुंची एक विवाहिता को गांव के ही नामजद अभियुक्तों के द्वारा मानव तस्करों के हाथों बेचने का मामला सामने आया है. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर 6 नामजद अभियुक्तों में शामिल दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से एक विवाहिता को गांव के ही कुछ युवकों ने 31 अगस्त को बहला फुसलाकर कर उसका अपहरण कर लिया तथा उसे लेकर राजपुर थाना क्षेत्र के कोचाढ़ी गांव पहुंचे. आरोपित युवकों ने विवाहिता को नशे का पदार्थ खिलाकर यौन शोषण किया. इसके बाद उसे राजस्थान में बेच दिया. विवाहिता के गायब होने पर उसके परिजनों ने उसे काफी खोजने का प्रयास किया. लोक-लाज के कारण उन्होंने यह बात ना तो किसी को बताई और ना ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई.

हालांकि, जब गायब विवाहिता ने किसी तरह से फोन कर राजस्थान में होने की जानकारी दी तो परिजनों ने पुलिस से संपर्क साधा. विवाहिता ने परिजनों से बताया कि आरोपितों ने उसे एक लाख दस हजार में राजस्थान में बेच दिया है. यही नहीं उसके तरह की कई लड़कियों को भी राजस्थान में बेचा गया है. विवाहिता ने परिजनों को बताया कि उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया है. 

इधर, विवाहिता के गायब कर बेचने की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई है. एसपी के निर्देश पर  एसआईटी का गठन किया गया है साथ ही  नामजद अभियुक्तों  में शामिल इटाढ़ी निवासी हाकिम चौहान, पिता-  विजय चौहान, तथा राजपुर थाना के कोचाढ़ी के निवासी संजय चौहान, पिता-श्याम राज चौहान को गिरफ्तार कर लिया है.


















Post a Comment

0 Comments