सड़क पर साइड नहीं मिलने से नाराज़ युवकों ने निकाली पिस्तौल, ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार ..

बाइक सवार युवकों ने हार्वेस्टर रोककर चालक के साथ बहस शरू कर दी. बात बहसबाज़ी से शुरू होकर गाली-गलौज तक पहुंच गयी जिसके बाद युवकों ने अपने गांव से अन्य 10-12 युवकों को बुला लिया. सभी लाठी-डंडे तथा हथियार लेकर पहुंचे थे.


 

- राजपुर थाना क्षेत्र के चौसा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर हुई घटना
- पड़ोसी जिले कैमूर के नुआंव गांव के रहने वाले हैं तीनों युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सड़क पर साइड नहीं देने जैसे मामूली विवाद में कट्टा लेकर धमकाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. घटना राजपुर थाना क्षेत्र के चौसा - मोहनियां मुख्य मार्ग पर रामपुर के पास हुई जहाँ पड़ोसी जिले  कैमूर जिले के नुआंव गांव के रहने वाले मोहम्मद शाकिर , सूरज रावत और मेराज अंसारी बाइक पर सवार होकर चौसा की तरफ से अपने गांव की ओर जा रहे थे. जैसे ही ये लोग रामपुर मोड़ के पास पहुंचे उसी समय सगरा गांव के विजेंद्र राय नामक व्यक्ति का हार्वेस्टर चालक लेकर जा रहा था. जिसके चलते बाइक को आगे निकलने की जगह नहीं मिली. 

कुछ दूर आगे जाकर साइड मिलते ही बाइक सवार युवकों ने हार्वेस्टर रोककर चालक के साथ बहस शरू कर दी. बात बहसबाज़ी से शुरू होकर गाली-गलौज तक पहुंच गयी जिसके बाद युवकों ने अपने गांव से अन्य 10-12 युवकों को बुला लिया. सभी लाठी-डंडे तथा हथियार लेकर पहुंचे थे.

इधर, बवाल बढ़ता देख रामपुर और सगरा गांव के भी लोग मौके पर पहुंचे और सभी को खदेड़ दिया, साथ ही बाइक लेकर जा रहे तीन युवकों को धर दबोचा तथा पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि, गिरफ्तार युवकों के पास से एक देशी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस मिले हैं राजपुर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि तीनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments