नया भोजपुर में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों ने 65 से ज्यादा पर करायी एफआइआर ..

नया भोजपुर में ऑटो चालक से एक युवक के विवाद तथा उसके बाद फिर हुए पथराव के मामले में पुलिस ने जहाँ देर रात तक इलाके में अपनी उपस्थिति बनायी रखी वहीं, मामले में दोनों पक्षों के द्वारा एक - दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. 


- मामूली विवाद को लेकर आमने-सामने आए थे दो पक्ष
- पथराव की भी बात आई थी सामने, रात भर पुलिस ने किया कैम्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नया भोजपुर में ऑटो चालक से एक युवक के विवाद तथा उसके बाद फिर हुए पथराव के मामले में पुलिस ने जहाँ देर रात तक इलाके में अपनी उपस्थिति बनायी रखी वहीं, मामले में दोनों पक्षों के द्वारा एक - दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. 

मामले में एक पक्ष के द्वारा गाली- गलौज के साथ जान मारने की नीयत से हमला करने का आरोप लगाते हुए 50-60 लोगों के खिलाफ एफ़. आई. आर. दर्ज करते हुए पुलिस प्रशासन से तत्काल कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, दूसरे पक्ष के मेहंदी हसन ने प्रथम पक्ष पर मारपीट तथा गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए आधा दर्जन से अधिक लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. इससे पूर्व घटना को लेकर दोनों पक्ष में उपजे तनाव को लेकर नया भोजपुर ओपी पुलिस देर रात तक घटनास्थल पर कैंप करती रही. पुलिस ने दोनों पक्षों को संयम से काम लेने का सख्त निर्देश दिया है. 

उधर, पुलिस इस मामले के अनुसंधान में जुट गयी है. दोनों पक्ष से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. नया भोजपुर में पुलिस ने गश्त बढ़ा दी गई है.



















Post a Comment

0 Comments