आपसी विवाद में गोलीबारी का एक आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी ..

शुक्रवार की शाम को आलोक तिवारी किसी काम से गांव के ही एक व्यक्ति के साथ जा रहे थे तभी रास्ते में मिल गए रविकांत श्रीवास्तव तथा जमुनाकांत श्रीवास्तव ने अचानक कमर से अवैध देशी पिस्टल निकाला और गोली दाग दी. हालांकि, गोली चलाए जाने के साथ ही आलोक तिवारी खुद को बचाने के साथ ही वहां से बचते-बचाते भाग निकले, जिससे उनकी जान बच गई. 

 

-  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनाररपुर गांव में शुक्रवार को हुई थी गोलीबारी
- पूर्व में भी नामजद आरोपियों ने की थी मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव में शुक्रवार की देर शाम दो पक्षों के बीच हुए विवाद के दौरान गोलीबारी मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य मौके से फरार होने में कामयाब रहा. मामले में गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है, जबकि दूसरे आरोपित की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है.

घटना की जानकारी देते मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गांव के आलोक तिवारी और गांव के ही रविमांत श्रीवास्तव के बीच पूर्व से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था. शुक्रवार की शाम को आलोक तिवारी किसी काम से गांव के ही एक व्यक्ति के साथ जा रहे थे तभी रास्ते में मिल गए रविकांत श्रीवास्तव तथा जमुनाकांत श्रीवास्तव ने अचानक कमर से अवैध देशी पिस्टल निकाला और गोली दाग दी. हालांकि, गोली चलाए जाने के साथ ही आलोक तिवारी खुद को बचाने के साथ ही वहां से बचते-बचाते भाग निकले, जिससे उनकी जान बच गई. 

घटना की शिकायत किए जाने के बाद घटनास्थल के निरीक्षण के क्रम में पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के बीच पूर्व में भी मारपीट की घटना हुई थी. इस बीच आलोक तिवारी की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए देर रात घटना के एक आरापेति जमुनाकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.



















Post a Comment

0 Comments