मालगाड़ी से दाल चोरी मामले में दो फरार अभियुक्त गिरफ़्तार ..

बताया कि, रघुनाथपुर स्टेशन पर खड़ी डाउन ईसी फतुहा मालगाड़ी से कोरोना काल मे दाल की चोरी कर ली गई थी. यह दाल प्रवासियों को बांटने के लिए आ रही थी. उन्होंने बताया कि, मामले में पूर्व में कई अभियुक्त गिरफ्तार किए जा चुके हैं. तीन अभियुक्त फरार चल रहे थे जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

- जून माह में कर ली गयी थी मालगाड़ी से दाल की चोरी
- मामले में पूर्व में भी गिरफ्तार हुए हैं अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गत वर्ष  जून माह में बक्सर-पटना रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी से दाल चोरी मामले में फरार चल रहे दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. फरार अभियुक्तों के संबंध में गुप्त सूचना मिलने के बाद आरपीएफ की टीम ने रघुनाथपुर मुसहर टोली में छापेमारी की जहां से नामजद अभियुक्त गिरफ्तार किए गए.

इस संबंध में बक्सर आरपीएफ को मिली सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी देते आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि रघुनाथपुर मुसहर टोली से विशाल मुसहर व भोला मुसहर को गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने बताया कि, रघुनाथपुर स्टेशन पर खड़ी डाउन ईसी फतुहा मालगाड़ी से कोरोना काल मे दाल की चोरी कर ली गई थी. यह दाल प्रवासियों को बांटने के लिए आ रही थी. उन्होंने बताया कि, मामले में पूर्व में कई अभियुक्त गिरफ्तार किए जा चुके हैं. तीन अभियुक्त फरार चल रहे थे जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.



















Post a Comment

0 Comments