धनतेरस पर बजाज बाइक खरीदने पर धन की होगी भारी बचत ..


कैलाश ऑटो के द्वारा 9 नवंबर से 12 नवंबर तक डिजिटल लोन मेले की शुरुआत हो रही है. इस लोन मेले में सभी वाहनों की खरीद तथा बुकिंग पर आकर्षक छूट दी जा रही है.


- 9 से 12 नवंबर तक चलाया जाएगा डिजिटल लोन मेला
- वाहनों के एक्सचेंज पर मिलेंगे आकर्षक लाभ, ब्याज़ दरों में कटौती

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: त्योहारों के मौके पर बजाज ऑटो की तरफ से कैलाश ऑटो के द्वारा 9 नवंबर से 12 नवंबर तक डिजिटल लोन मेले की शुरुआत हो रही है. इस लोन मेले में सभी वाहनों की खरीद तथा बुकिंग पर आकर्षक छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं वाहनों के एक्सचेंज में भी कई ऑफर हैं. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कैलाश ऑटो के प्रोपराइटर अमित सिंह ने बताया कि, धनतेरस के मौके पर पल्सर बाइक की खरीद या बुकिंग पर 3 हज़ार तक तथा प्लेटिना की खरीद पर 28 सौ रुपये तक छूट दी जाएगी. उन्होंने बताया कि पल्सर 150 सीसी बाइक पर स्पेशल स्कीम है.


प्रोपराइटर ने बताया कि कोरोना काल को देखते हुए ग्राहकों को ऋण राशि के ब्याज पर भी आकर्षक छूट दी जा रही है. पहले जहां 13 फीसद तक ब्याज देना पड़ता था वहीं, अब ब्याज की दर घटकर 7 फीसद हो गई है. ऐसे में हर बाइक पर 12 हज़ार रुपये तक की बचत होगी. उन्होंने कहा कि कोई भी ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को आसानी से बजाज की नई बाइक के साथ एक्सचेंज कर सकता है एक्सचेंज के साथ आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ मिलेगा.













Post a Comment

0 Comments