विवाहिता अपहरण मामले में राजस्थान के लिए रवाना हुई स्पेशल टास्क फोर्स ..

मामले में अगवा की गई युवती की मां के बयान पर स्थानीय छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. आनन-फानन में पुलिस ने घटना के दो स्थानीय आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. 

 

- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर बेहद संजीदगी से मामले के उद्भेदन में लगी है पुलिस
- विवाहिता को बहला-फुसलाकर राजस्थान के मानव तस्करों को बेचने का था मामला


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर के इटाढ़ी से दो माह पूर्व युवती को अगवा कर राजस्थान में बेचे जाने के मामले में पुलिस पूरी संजीदगी के साथ युवती की बरामदगी के प्रयास में लगी है. इस बीच मामले में गिरफ्तार दो आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद उनसे प्राप्त सूचना के आधार पर बक्सर पुलिस टीम को राजस्थान भेज दिया गया है.

बताते चलें कि दो माह पूर्व इटाढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा युवती को आस पास के ही कुछ नामजदों ने बहला फुसलाकर अगवा करने के बाद उसे राजस्थान ले जाकर जिस्मफरोशी के लिए बेच दिया गया था. मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी तरह मौका पाकर अगवा युवती ने अपने घरवालों को फोनकर पूरी बात की जानकारी दी. मामले में अगवा की गई युवती की मां के बयान पर स्थानीय छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. आनन-फानन में पुलिस ने घटना के दो स्थानीय आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. जिनकी स्वीकारोक्ति बयान के साथ ही पूरे मामले का खुलासा हुआ. मामले में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की एसआइटी का गठन किया और युवती की सकुशल बरामदगी के लिए राजस्थान भेज दिया है. इस बीच इटाढ़ी पुलिस द्वारा अन्य चार की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. हालांकि, शनिवार शाम तक पुलिस को अभी कोई सफलता नहीं मिली है.



















Post a Comment

0 Comments