नाटकीय ढंग से पटना से गिरफ्तार हुए विधायक समर्थक से मारपीट करने के आरोपी ..

वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा यह पता लगाने में सफलता पाई कि सभी अपराध कर में पटना में छिपे हुए हैं. जिसके बाद उनके आदेश पर एसपी दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में डी.आई.यू. के राजेश कुमार मालाकार तथा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ एक टीम का गठन कर शुक्रवार की रात छापेमारी कर चार नामजद अभियुक्तों को कंकड़बाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया. 
जानकारी देते थानाध्यक्ष

- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर औद्योगिक थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में बनी टीम ने किया गिरफ्तार
- पुलिस के आने की सूचना पर एक ठिकाने से हुए फरार, दूसरे से  से गए दबोचे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पिछले दिनों सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के समर्थक नीलू मिश्रा से मारपीट करने का आरोपी धनंजय मिश्रा उर्फ चुरकी पांडेय समेत अन्य नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने बेहद ही नाटकीय ढंग से पटना के कंकड़बाग स्थित एक फ्लैट से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध पुलिस ने हत्या के प्रयास मारपीट तथा आर्म्स एक्ट की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की है जिसके बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.
अस्पताल में इलाजरत घायल विधायक समर्थक नीलू मिश्रा (फ़ाइल इमेज़)


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी  फरार चल रहे थे हालांकि, एक अभियुक्त को पुलिस ने  दलसागर गांव से गिरफ्तार कर लिया था. बावजूद इसके मुख्य नामजद अभियुक्त समेत अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी बीच एसपी नीरज सिंह ने वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा यह पता लगाने में सफलता पाई कि सभी अपराध कर में पटना में छिपे हुए हैं. जिसके बाद उनके आदेश पर एसपी दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में डी.आई.यू. के राजेश कुमार मालाकार तथा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ एक टीम का गठन कर शुक्रवार की रात छापेमारी कर चार नामजद अभियुक्तों को कंकड़बाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों में औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव का रहने वाला धनन्जय मिश्रा उर्फ चुरकी पांडेय, दलसागर के दिनेश यादव, सन्नी यादव, पिंटू रजक शामिल हैं. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया. सभी अभियुक्तों का पुराना आपराधिक इतिहास भी है.

पुलिस की आने की भनक मिलने के बाद फरार हुए आरोपी, नए ठिकाने से हुए गिरफ्तार:

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में जब यह ज्ञात हुआ कि अभियुक्तों की सही लोकेशन क्या है उसके बाद टीम के द्वारा तुरंत छापेमारी की गई लेकिन, पुलिस के पहुंचने के कुछ देर पूर्व ही भनक पाकर अपराधी वहां से निकल भागे थे बाद में पुनः अभियुक्तों की सही लोकेशन का पता लगाकर विशेष टीम विशेष टीम ने उन्हें कंकड़बाग के एक फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष के मुताबिक अभियुक्त जिस फ्लैट में छिपे हुए थे उसमें कई कमरों के अंदर एक कमरा था, जिसमें अब उन्होंने खुद को बंद कर लिया था लेकिन, पुलिस ने वहां पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.



















Post a Comment

0 Comments