लिट्टी दुकानदार की हत्या का आरोपित गिरफ्तार ..

शव को कब्रिस्तान में गाड़ दिया गया था, केवल पैर ही बाहर निकला दिखाई दे रहा था, जिसके आधार पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला तथा शव की पहचान की गई. बाद में मृतक की पत्नी के बयान पर संतोष राम समेत चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी.
शव मिलने की सूचना के बाद पहुंचे तत्कालीन एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा एवं अन्य(फ़ाइल इमेज़)



- 21 जुलाई को नगर थाना क्षेत्र से गायब दुकानदार की मिली थी लाश
- तीन अन्य फरार आरोपितों की भी जल्द गिरफ्तारी कि कही जा रही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पिछले दिनों नगर के मठिया मुहल्ले इलाके में हुई लिट्टी दुकानदार की हत्या के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है हालांकि, अन्य नामजद आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. 


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि, पिछले 21 जुलाई को सिविल लाइंस मठिया मोहल्ले के रहने वाले शिवधनी राम अपने घर से गायब हो गए थे. उसके अगले दिन पास के कब्रिस्तान से उनका शव बरामद किया गया था. शव को कब्रिस्तान में गाड़ दिया गया था, केवल पैर ही बाहर निकला दिखाई दे रहा था, जिसके आधार पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला तथा शव की पहचान की गई. बाद में मृतक की पत्नी के बयान पर संतोष राम समेत चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद से पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी. 


इसी क्रम में गुरुवार की रात सूचना मिली कि, संतोष राम अपने घर पहुंचा हुआ है सूचना मिलते ही पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया वहीं, अन्य आरोपित भागने में सफल रहे. थानाध्यक्ष ने बताया कि, फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
















Post a Comment

0 Comments