राजस्थान में बेची गई महिला की सकुशल बरामदगी पर पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित ..

कहा कि, इटाढ़ी थाना के थानाध्यक्ष के अथक व सार्थक प्रयास से ही राजस्थान में बेची गई किशोरी की बरामदगी हो सकी है. इस मामले में जिले के पुलिस कप्तान की भूमिका भी काफी सराहनीय रही. पुलिस की इस सफलता पर महिलाओं में काफी खुशी है. 



- कहा, दीपावली के मौके पर दीपों से सजाएंगे इटाढ़ी थाना
- कहा, अपनी लड़ाई  के लिए महिलाओं को रहना होगा तैयार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी से अगवा कर राजस्थान में बेची गई विवाहिता की सकुशल बरामदगी पर स्थानीय ग्रामीणों ने खुशी व्यक्त की तथा इस कांड के उद्भेदन में शामिल पुलिसकर्मियों तथा एसपी को सम्मानित करने के लिए एसपी कार्यालय पहुंच गए. जहां उन्होंने पुलिस कर्मियों को बुके देकर सम्मानित किया. इस दौरान महिला थानाध्यक्ष व अन्य कर्मियों को माल्यार्पण भी किया गया. ग्रामीणों का नेतृत्व महिला समाजसेवी श्वेता पाठक कर रही थी. उन्होंने कहा कि महिला की बरामदगी के लिए पुलिस ने जिस तरह से तत्परता दिखाई, उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है. मौके पर मौजूद महिला शक्ति सेवा संस्थान के संयोजक गोविंद जायसवाल ने कहा कि पुलिस ने जिस तत्परता के साथ पुलिस ने महिला को बरामद करने में सफलता पाई है काबिले तारीफ है.




श्वेता पाठक ने कहा कि, इटाढ़ी थाना के थानाध्यक्ष के अथक व सार्थक प्रयास से ही राजस्थान में बेची गई किशोरी की बरामदगी हो सकी है. इस मामले में जिले के पुलिस कप्तान की भूमिका भी काफी सराहनीय रही. पुलिस की इस सफलता पर महिलाओं में काफी खुशी है. उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दीपावली के मौके पर इटाढ़ी थाने को दीपों से सजाया जाएगा. ताकि, पुलिस का हौसला अफजाई की जा सके. उन्होंने कहा कि, महिलाओं को अब अपनी लड़ाई लड़ने के लिए खुद को तैयार रखना होगा तभी समाज व सिस्टम आपका साथ देगा. शिष्टमंडल में दर्जनों महिलाएं भी शामिल थी.

















Post a Comment

0 Comments