शराब धंधेबाज़ों ने किया पुलिस पर हमला, दो घायल ..

बाद में जब ओपी प्रभारी तथा अन्य पुलिसकर्मी लौटे तो दोनों को खून से लथपथ अवस्था में पड़े देखा जिन्हें तुरंत ही स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा चालक की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें इलाज के लिए पटना भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि चालक को सिर में गंभीर चोटें लगी हैं. 
हमले में घायल पुलिसकर्मी व वाहन चालक


- नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र की है घटना
- नियमित गश्त के लिए निकले थे थाना के पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शराब धंधेबाज़ों को पकड़ने के लिए गई पुलिस पर हमला किए जाने तथा पुलिस वाहन के चालक तथा एक पुलिसकर्मी को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया जाने की बात सामने आई है. वहीं, पुलिस ने दो धंधेबाज़ों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दो पेटी अंग्रेजी शराब भी बरामद की है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह तकरीबन 6:00 बजे गुप्त नैनिजोर ओपी थाना की पुलिस गश्त पर निकली थी इसी बीच सूचना मिली कि, दो बाइकों से दो युवक शराब की पेटियां लेकर नैनिजोर की तरफ आ रहे हैं. पुलिस ने उधर का रुख किया तो दोनों युवक आते दिखाई दिए. पुलिस को देख कर युवकों ने शराब की पेटियां मौके पर फेंक दी और भागने लगे बाद में ओपी प्रभारी और पुलिस के जवानों ने दोनों का पीछा करना शुरू किया तथा शराब की पेटियों की निगरानी के लिए ओपी की जीप के निजी ड्राइवर भोजपुर जिले के कारनामेपुर निवासी श्रीनिवास यादव तथा एक सिपाही शंभू नाथ शर्मा को तैनात किया गया. इसी बीच दोनों को अकेला पाकर आसपास छिपे आठ से दस की की संख्या में लाठी-डंडे से लैस लोगों ने उन्हें मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. 



बाद में जब ओपी प्रभारी तथा अन्य पुलिसकर्मी लौटे तो दोनों को खून से लथपथ अवस्था में पड़े देखा जिन्हें तुरंत ही स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा चालक की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें इलाज के लिए पटना भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि चालक को सिर में गंभीर चोटें लगी हैं. इस संदर्भ में ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान आरा के मौलाबाग के रहने वाले शिवांशु कुमार तथा आरा के बामपाली के निवासी उमाशंकर के रूप में हुई है.











Post a Comment

0 Comments