बाइक सवार अपराध कर्मियों ने युवक को मारी गोली गंभीर हालत में रेफर ..

युवक बाइक से मठिया मोड़ से सदर अस्पताल की तरफ जा रहा था इसी बीच दो बाइकों पर सवार संख्या में अपराध कर्मियों ने उस पर गोलियां बरसा दी. युवक को दो गोलियां लगी हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीपीओ गोरख राम समेत नगर थाना तथा मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंच गई तथा मामले की जांच में जुट गई. 
मौके पर लोगों से पूछताछ करते एसपी नीरज कुमार सिंह व अन्य





- नया बाजार मठिया मोड़ के समीप हुआ हादसा
- पूर्व के विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा मामला, जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के नया बाजार मठिया मोड़ के समीप दो बाइकों पर सवार छह की संख्या में अज्ञात अपराध कर्मियों ने स्थानीय गोपाल नगर चकिया के रहने वाले एक युवक को ताबड़तोड़ दो गोलियां मार दी और भाग निकले. युवक बाइक से मठिया मोड़ से सदर अस्पताल की तरफ जा रहा था इसी बीच दो बाइकों पर सवार संख्या में अपराध कर्मियों ने उस पर गोलियां बरसा दी. युवक को दो गोलियां लगी हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीपीओ गोरख राम समेत नगर थाना तथा मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंच गई तथा मामले की जांच में जुट गई. उधर, घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत ही अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी विश्वजीत सिंह(25 वर्ष), पिता - इंद्रजीत सिंह उर्फ फागू यादव अपने घर से निकल कर अपनी बाइक से सदर अस्पताल की ओर जा रहे थे. इसी बीच आई.टी.आई. फील्ड के समीप की तरफ से आ रहे दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराध कर्मियों ने उन्हें रास्ते में ही घेर लिया और उस पर गोलियां चला दी. युवक को पीठ में 2 गोलियां लगी और वह बाइक समेत वहीं पर गिर गए. बाद में अपराधी भी आराम से भाग निकले. गोलियों की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों ने घायल को उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया साथ ही परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे परिजन घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे लेकर वाराणसी को रवाना हो गए वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


इंद्रजीत हत्याकांड में जुड़ा था नाम:

मृतक के छोटे भाई का नाम 26 जनवरी 2018 को हुए इंद्रजीत हत्याकांड में जुड़ा था. इंद्रजीत स्थानीय नया बाजार का रहने वाला एक युवक था, जिसकी मठिया मोड़ के समीप ही गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी.


उस हत्याकांड में घायल युवक विश्वजीत के छोटे भाई का नाम सामने आया था. बताया जा रहा है कि वह उस मामले में आरोपित बनाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. माना जा रहा है कि यह घटना उन्हीं सब बातों से जुड़ी हुई है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि, घटना के विभिन्न पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर घटना को कारित करने वाले अपराध कर्मियों को दबोच लिया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments