कोरोना राहत का अनाज बाज़ार में बेचने की थी तैयारी, अनाज ज़ब्त, प्राथमिकी दर्ज ..

जानकारी मिली कि यह अनाज चौगाईं के पैक्स अध्यक्ष सह पीडीएस दुकानदार नरेन्द्र सिंह और जब्त अनाज का कुछ हिस्सा चौगाईं के गल्ला व्यवसाई बालदेव साहु का है. ये दोनों लोग योजनाबद्ध तरीके से कोरोना राहत के अनाज को नावानगर में कालाबाजारी को ले जा रहे थे. 





- कोरान सराय थाना क्षेत्र की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- आपूर्ति पदाधिकारी सह अंचकाधिकारी ने दर्ज करायी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरानसराय थाने की पुलिस के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर जनवितरण प्रणाली के अनाज लदे एक ट्रैक्टर को वाहन जाँच  अभियान के दौरान जब्त कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि खाद्यान्न को कालाबाजार में बेचने की तैयारी थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिलने के बाद एसडीओ हरेन्द्र राम के निर्देश पर कोरानसराय पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया. पीडीएस दुकान की अनाज जब्त होने के बाद जांच को पहुंचे चौगाईं सीओ सह आपूर्ति पदाधिकारी बद्री प्रसाद गुप्ता ने बताया कि ट्रैक्टर पर जब्त कुल 110 बोरा खाद्यान्न के संबंध में कई बिन्दुओं के आलोक में पड़ताल की गई.



सीसीटीवी फुटेज और जांचोपरांत जानकारी मिली कि यह अनाज चौगाईं के पैक्स अध्यक्ष सह पीडीएस दुकानदार नरेन्द्र सिंह और जब्त अनाज का कुछ हिस्सा चौगाईं के गल्ला व्यवसाई बालदेव साहु का है. ये दोनों लोग योजनाबद्ध तरीके से कोरोना राहत के अनाज को नावानगर में कालाबाजारी को ले जा रहे थे. इसी बीच गुप्त सूचना मिलने के बाद डुमरांव एसडीओ के निर्देश पर कोरानसराय पुलिस के द्वारा कालाबाजारी के अनाज को जब्त करने का निर्देश दिया गया.




आपूर्ति पदाधिकारी ने बताया कि आरोपी दुकानदार गोदाम में ताला बंद कर फरार हो गए जिसके कारण स्टॉक और खाद्यान्न पंजी की जांच नहीं हुई. उन्होंने बताया कि, खाद्यान्न कालाबाजारी मामले में पीडीएस दुकानदार, ट्रैक्टर मालिक और चालक सहित चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जा रही है.










Post a Comment

0 Comments