शराब तस्करों के हमले में घायल थाना के वाहन चालक की मौत ..

सोमवार की सुबह बक्सर पुलिस के लिए एक दुखद समाचार लेकर आई. जिसमें शराब तस्करों के हमले में घायल पुलिस वाहन के चालक की मौत हो जाने की बात सामने आई है. मृतक श्रीनिवास यादव (42 वर्ष) भोजपुर जिले के शाहपुर थाना के परसौड़ा गांव के निवासी श्याम सुंदर यादव के पुत्र थे. उनके सिर में गंभीर चोटें आई थी जिसके बाद उनका पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई. 
आरा सदर अस्पताल में खड़े मृतक के परिजन



- नैनीजोर ओपी थाना का वाहन चलाते थे मृतक
- शराब तस्करों ने मारपीट कर बुरी तरह कर दिया था घायल
- मामले में अब तक पकड़े जा चुके हैं कुल 5 शराब तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सोमवार की सुबह बक्सर पुलिस के लिए एक दुखद समाचार लेकर आई. जिसमें शराब तस्करों के हमले में घायल पुलिस वाहन के चालक की मौत हो जाने की बात सामने आई है. मृतक श्रीनिवास यादव (42 वर्ष) भोजपुर जिले के शाहपुर थाना के परसौड़ा गांव के निवासी श्याम सुंदर यादव के पुत्र थे. उनके सिर में गंभीर चोटें आई थी जिसके बाद उनका पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई. बाद में शव को आरा सदर अस्पताल लाया गया तथा पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

उधर, पुलिस ने इस मामले में छापेमारी कर तीन अन्य शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए सभी तस्कर भोजपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के बताए जा रहे हैं. साथ ही शराब तस्करों की एक बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है. हमले में जख्मी श्रीनिवास यादव की मौत की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, इस मामले में कुल मिलाकर पांच तस्कर गिरफ्तार हो चुके हैं तथा चिन्हित किए गए अन्य तस्करों की तलाश की जा रही है.



दरअसल, शनिवार को नैनीजोर ओपी थानाध्यक्ष अनिल कुमार सीमावर्ती इलाकों में गश्त पर निकले थे. इसी दौरान उन्हें बाइक पर शराब की पेटियां लाद कर जाते दो बाइक सवार दिखाई दिए उन्हें रोकने का इशारा करने पर वह शराब की पेटियां फेंक कर भागने लगे जिन का पीछा करते हुए एक दूसरी टीम के साथ थानाध्यक्ष निकल गए. वहीं थाने के पुलिसकर्मी उमाशंकर यादव तथा वाहन चालक श्रीनिवास मौके पर शराब की पेटियों की निगरानी के लिए ही रुक गए. इसी बीच शराब तस्करों के एक दूसरे गुट ने और पर हमला कर दिया तथा उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया. 



उमाशंकर यादव तथा श्रीनिवास यादव दोनों बुरी तरह घायल हो गए. बाद में  दो तस्करों को पकड़ कर लौटे  थानाध्यक्ष ने जब यह नजारा देखा  तो आश्चर्य में पड़ गए. आनन-फानन में दोनों को रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. श्रीनिवास यादव के सर में गंभीर चोट लगी थी जिन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना भेज दिया गया था लेकिन, उन्हें बचाया नहीं जा सका. बाद में उनका शव आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.







Post a Comment

0 Comments