सरेंजा में जबरदस्त संघर्ष, मुखिया समेत कई घायल, उपजा आक्रोश, सड़क जाम ..

मारपीट में मुखिया समेत दोनों पक्षों के कई लोग घायल हैं. जिनका राजपुर पीएचसी में इलाज किया जा रहा है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मारपीट के दौरान तकरीबन 10 राउंड फायरिंग भी हुई है. बाद में घटना को लेकर आक्रोशित मुखिया तथा उनके समर्थकों ने बक्सर-कोचस मुख्य मार्गो को सरेंजा के समीप जाम कर दिया है.
घटना के बाद सड़क पर लगी भीड़, क्षतिग्रस्त कार, बाइक तथा घायल मुखिया




- वर्तमान मुखिया पिंटू राय समेत कई है घायल
- स्थानीय निवासी गुड्डू राय के साथ है पूर्व का विवाद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर मुखिया तथा एक और स्थानीय निवासी के बीच जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में मुखिया समेत दोनों पक्षों के कई लोग घायल हैं. जिनका राजपुर पीएचसी में इलाज किया जा रहा है. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मारपीट के दौरान तकरीबन 10 राउंड फायरिंग भी हुई है. बाद में घटना को लेकर आक्रोशित मुखिया तथा उनके समर्थकों ने बक्सर-कोचस मुख्य मार्गो को सरेंजा के समीप जाम कर दिया है.
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव के मुखिया पिंटू राय बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर सरेंजा गांव के समीप नाली निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के लिए गए थे. इसी बीच स्थानीय निवासी गुड्डू राय पूर्व के विवाद को लेकर वहां पहुंच गए तथा उनके साथ बहसबाजी शुरू कर दी. मामला देखते-देखते वाद-विवाद से मारपीट तक जा पहुंचा. स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि, दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग भी की जाने लगी. बताया जा रहा है कि, तकरीबन 10 राउंड हवाई फायरिंग की गई. 

बाद में जान बचाने के उद्देश्य से मुखिया अपनी गाड़ी में सवार होकर पास में ही अपने आईटीआई कॉलेज में जा छिपे लेकिन, गुड्डू राय तथा उनके समर्थक वहां भी पहुंच गए तथा उनके साथ मारपीट करने लगे. इस हमले में उन्होंने उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बाद में मुखिया समर्थकों तथा पुलिस के पहुंचने के बाद हमलावर भाग निकले.


इस घटना के आक्रोशित मुखिया ने बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले में मुखिया को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराने का प्रयास कर रही है. समाचार लिखे जाने तक जाम को खत्म नहीं कराया जा सकता है. मुखिया तथा उनके समर्थक अभी भी सड़क पर बैठे हुए हैं.
समर्थकों के साथ सड़क पर धरने पर बैठे मुखिया
















Post a Comment

0 Comments