किसान नेता को मंत्री ने दिया आश्वासन, किसानों को मिलेगा धान का उचित मूल्य ..

मंत्री ने तुरंत बिहार के कृषि एवं सहकारिता मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह और विभाग के प्रधान सचिव से बात कर किसानों के धान खरीद को अविलंब शुरू करने की बात कही. माननीय मंत्री ने कहा कि, किसकी किसानों के धान का खरीद अविलम्ब शुरु होगी. बिहार की नई सरकार किसानों के फसल का उचित मूल्य दिलाने के लिए तत्पर है. 






- केंद्रीय मंत्री सह सांसद को किसान नेता ने सुनाई किसानों की व्यथा
- सांसद ने तुरंत की कृषि मंत्री तथा प्रधान सचिव से बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी निर्भय राय ने स्वास्थ्य राज्यमंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे से मिलकर किसानों के धान खरीद को ससमय चालू कराने की मांग से अवगत कराया, जिस पर मंत्री ने तुरंत बिहार के कृषि एवं सहकारिता मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह और विभाग के प्रधान सचिव से बात कर किसानों के धान खरीद को अविलंब शुरू करने की बात कही. माननीय मंत्री ने कहा कि, किसकी किसानों के धान का खरीद अविलम्ब शुरु होगी. बिहार की नई सरकार किसानों के फसल का उचित मूल्य दिलाने के लिए तत्पर है. 


प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बिहार की सरकार कृषि और किसान हित के लिए सदैव तत्पर है और किसानों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी. केंद्र और बिहार सरकार हर कदम पर उनके साथ है.

निर्भय राय क साथ डॉ. राजेश सिन्हा, जय प्रकाश राय, शैलेश राय, पुनीत सिंह, अमर गोंड़, हीरामन पासवान, अमर जायसवाल, रमेश वर्मा सहित कई भाजपा नेता और किसान उपस्थित थे.











Post a Comment

0 Comments