क्वॉरेंटाइन सेंटर में भोजन आपूर्तिकर्ता ने दी आत्महत्या की धमकी ..

इटाढ़ी प्रखंड के मध्य विद्यालय घेवरिया में तकरीबन 2 लाख रुपयों का चाय, नाश्ता, खाना, टेंट, चारपाई तोसक, तकिया वगैरह सामानों को उपलब्ध कराया था लेकिन, उसका भुगतान अब तक नहीं किया गया है. भुगतान के लिए वह जब भी प्रखंड कार्यालय जाते हैं तो वहां कर्मियों के द्वारा उनसे कमीशन की मांग की जाती है. 

 





- बकाया राशि भुगतान नहीं किए जाने पर जिलाधिकारी को लिखा पत्र
- कहा, भुगतान के लिए कमीशन की मांग करते हैं प्रखंड कर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना काल में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों को चाय, नाश्ता, खाना आदि उपलब्ध कराने वाले व्यक्ति को बकाया राशि का भुगतान प्रशासन के द्वारा नहीं किए जाने तथा भुगतान के नाम पर कमीशन मांगे जाने की शिकायत आपूर्तिकर्ता ने जिला पदाधिकारी से की है. 



अपने आवेदन में आपूर्तिकर्ता नथुनी साह ने बताया है कि उन्होंने कोरोना काल में इटाढ़ी प्रखंड के मध्य विद्यालय घेवरिया में तकरीबन 2 लाख रुपयों का चाय, नाश्ता, खाना, टेंट, चारपाई तोसक, तकिया वगैरह सामानों को उपलब्ध कराया था लेकिन, उसका भुगतान अब तक नहीं किया गया है. भुगतान के लिए वह जब भी प्रखंड कार्यालय जाते हैं तो वहां कर्मियों के द्वारा उनसे कमीशन की मांग की जाती है. उधर, उन्होंने सारी व्यवस्थाएं किसी और से लेकर कराई है. ऐसे में उन लोगों द्वारा अपना भुगतान मांगा जाता है लेकिन, प्रशासनिक स्तर पर उन्हें अब तक भुगतान नहीं प्राप्त होने के कारण वह किसी और का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं. 

ऐसे में उन्होंने जिला पदाधिकारी से यह आग्रह किया है कि वह उन्हें बकाया 2 लाख रुपयों का भुगतान कराने की पहल करें अन्यथा वह आत्महत्या कर लेंगे.











Post a Comment

0 Comments