अतुल पुस्तक घर की नई शाखा का हुआ उद्घाटन ..

नगर के सिंडिकेट के समीप अतुल पुस्तक घर की एक नई शाखा का उद्घाटन किया गया. उद्घाटनकर्ता रूप में भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी मौजूद रहे. उन्होंने फीता काटकर दुकान का विधिवत उद्घाटन किया. मौके पर उन्होंने अतुल पुस्तक घर के संचालकों को बधाई दी.

 







- सिंडिकेट के समीप खोली गई है नई शाखा
- भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी ने फीता काटकर किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के सिंडिकेट के समीप अतुल पुस्तक घर की एक नई शाखा का उद्घाटन किया गया. उद्घाटनकर्ता रूप में भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी मौजूद रहे. उन्होंने फीता काटकर दुकान का विधिवत उद्घाटन किया. मौके पर उन्होंने अतुल पुस्तक घर के संचालकों को बधाई दी तथा कहा कि गुणवत्तापूर्ण  पाठ्य सामग्रियों के विक्रय के लिए प्रसिद्ध अतुल पुस्तक घर लगातार लोगों को बेहतर सेवाएं प्रदान करे यही शुभकामनाएं हैं.





मेन रोड महावीर स्थान में स्थित अतुल पुस्तक घर के प्रोपराइटर अरविंद तथा राजेश ने कहा कि, अतुल पुस्तक घर में विभिन्न विद्यालयों के सिलेबस के अनुरूप किताबों के साथ-साथ कॉपियां स्टेशनरी तथा अन्य सामग्री उचित मूल्य पर उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि उनकी विश्वसनीयता तथा बाजार में बढ़ रही मांग के मद्देनजर नई शाखा का उद्घाटन किया गया है. उन्होंने कहा कि, उनके यहां किताब स्टेशनरी तथा अन्य सामग्रियों की खरीद करने वालों को भारी छूट दी जा रही है.














Post a Comment

0 Comments