पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग का बूम टूटा, घंटों परेशान रहे लोग ..

बक्सर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर अवस्थित पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग का बूम टूट जाने के कारण घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही, जिससे लोग परेशान रहे. बाद में तकनीकी कर्मियों के पहुंचने पर बूम को दुरुस्त किया गया जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका.

 





- घंटों बाद पूरी हुई मरम्मत, लोगों को हुई राहत
- सेक्शन इंजीनियर ने कहा लोगों की मनमानी के कारण बार-बार टूट रहा है बूम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर अवस्थित पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग का बूम टूट जाने के कारण घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही, जिससे लोग परेशान रहे. बाद में तकनीकी कर्मियों के पहुंचने पर बूम को दुरुस्त किया गया जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका.



दरअसल, सुबह तकरीबन 10:30 बजे किसी बाइक के धक्के से रेलवे क्रॉसिंग का बूम टूट गया. बाद में केबिन मैन के द्वारा आनन-फानन में तकनीकी कर्मियों को इसकी सूचना दी गई सूचना मिलने के तकरीबन आधे घंटे बाद तकनीकी कर्मी मौके पर पहुंचे और बूम को दुरुस्त करने का काम शुरू किया. जिसे तकलीफ 1 घंटे में पूरा कर लिया गया. इस दौरान बाजार समिति रोड से पांडेय पट्टी में आने वाले तथा बाजार समिति रोड की तरफ जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. काफी देर तक वाहनों की लंबी कतारें दोनों किनारों पर लगी रही. 

इस संदर्भ में सीनियर सेक्शन इंजीनियर प्रत्यय ने बताया कि, फाटक बंद हो जाने के बावजूद बाइक चालकों के द्वारा जबरदस्ती अपनी बाइक को बूम के नीचे से ले जाने की कोशिश की जाती है. जिसके कारण वह क्षतिग्रस्त हो जाता है. उन्होंने कहा कि, आरपीएफ के अधिकारियों को इस पर संज्ञान लेना चाहिए तथा बूम की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.














Post a Comment

0 Comments