बसुधर में युवक को मारी गोली, पटना रेफर ..

रात तकरीबन साढ़े 10 बजे युवक टेंट का सामान लेकर बाइक से डिहरिया से नाथपुर जा रहा था. इसी बीच बसुधर गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर उससे बाइक की छीना-झपटी करनी शुरू की, जब उसने इनकार किया तो उसके पैर में गोली मारकर सभी बदमाश भाग निकले.

 





- रात 10:30 बजे डिहरिया से नाथपुर जाने के दौरान बाइक छीनने की कर रहे थे कोशिश
- विरोध करने पर गोली मारकर फरार हो गए तीन की संख्या में मौजूद बदमाश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी क्षेत्र के बसुधर गांव में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि, रात तकरीबन साढ़े 10 बजे युवक टेंट का सामान लेकर बाइक से डिहरिया से नाथपुर जा रहा था. इसी बीच बसुधर गांव के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर उससे बाइक की छीना-झपटी करनी शुरू की, जब उसने इनकार किया तो उसके पैर में गोली मारकर सभी बदमाश भाग निकले.








बताया जा रहा है कि गोली युवक के जांघ में लगी है. जिसके बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां से गंभीर हालत में उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, मामले में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रात्रि में ही मौके पर पहुंचकर घटना का अनुसंधान शुरू कर दिया है. पीड़ित के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर अपराधियों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है.










Post a Comment

0 Comments