दो देसी कट्टे और एक तमंचे के साथ चाचा-भतीजा सहित चार गिरफ्तार ..

जिले की पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर तीन अवैध असलहों और कारतूसों के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार लोगों में से दो रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं, जबकि एक सदर अस्पताल के कर्मचारी का बेटा है. 


- जिले के दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पुलिस ने पाई सफलता
- सिविल लाइंस गोलीबारी मामले में पुलिस ने की कार्रवाई


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  जिले की पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर तीन अवैध असलहों और कारतूसों के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार ललोगों में से दो रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं, जबकि एक सदर अस्पताल के कर्मचारी का बेटा है. गुरुवार को आयोजित प्रेस कॉन्फेंस में पुलिस कप्तान नीरज सिंह ने मीडिया को इसकी जानकारी दी.बता दें कि बीते 10 नवंबर को शहर के सिविल लाइंस इलाके में गोलीबारी हुई थी. इसकी खबर पुलिस को मिली. जांच के दौरान गोली चलाने वालों के बारे में पता चला. इसी बीच बीते 11 नवंबर की शाम में पुलिस को पता चला कि इनमें से दो अपराधी अवैध हथियार लेकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे हैं. पुलिस ने छापेमारी की तो दोनों पकड़ में आ गए.  पकड़े गए अपराधियों का नाम दीपक कुमार (20वर्ष) और अभिषेक कुमार (19वर्ष) है.  दोनों सिविल लाइंस क्लब वाली गली में रहते हैं.  बताया जाता है कि दीपक के पिता शशि प्रसाद सदर अस्पताल में कार्यरत हैं. तलाशी के दौरान दीपक के पास एक लोडेड देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस व मोबाइल बरामद हुआ, वहीं अभिषेक के पास से एक जिंदा कारतूस व मोबाइल बरामद हुआ.
             

पूछताछ के दौरान दीपक और अभिषेक ने पुलिस को अपने कुछ और साथियों के बारे में बताया. पुलिस ने जानकारी के आधार पर बीते 11 नवंबर की रात में डुमरांव अनुमंडल के कृष्णाब्रह्म थाने के छतनवार गांव में छापेमारी की. यहां से सुजीत सिंह और उसके चाचा ओमप्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया गया. सुजीत के पास से एक देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस तथा ओमप्रकाश सिंह के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक इन दोनों पर अपने गांव के लोगों को हथियार दिखाकर डराने-धमकाने का भी आरोप है.


















Post a Comment

0 Comments